कल सुबह 4 बजकर 15 मिनट पर रिलीज़ होगी फिल्म ‘ठाकरे’, 1300 स्क्रीन पर एक साथ होगी रिलीज़

0
124
Loading...

बॉलीवुड न्यूज़: बाल ठाकरे के जीवन पर बनी फिल्म ‘ठाकरे’ 25 जनवरी 2019 को लगभग 1300 स्क्रीन्स पर दिखाई जाएगी। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी जबरदस्त भूमिका में नज़र आ रहे है। वही इस फिल्म के ट्रेलर को 26 दिसम्बर को रिलीज किया गया था। उस समय बाल ठाकरे के बेटे उद्धव ठाकरे भी मौजूद थे।

इस फिल्म को देखने के लिए महाराष्ट्र के लोगो में जबरदस्त उत्साह है। इसलिए फिल्म निर्माताओं ने यह तय किया है की इस फिल्म का पहला शो सुबह 4:15 बजे रखा जायेगा। पहला शो सुबह 4:15 बजे रखने पर फिल्म निर्माताओं का कहना है कि फिल्म सबको देखने को मिल सके इसलिए शो टाइमिंग इतनी सुबह की गयी है।

जानकारी के अनुसार, फिल्म ‘ठाकरे’ को 25 जनवरी को 1300 स्क्रीन्स पर दिखाने का लक्ष्य है। इतना ही नहीं इसे सिंगल थिएटर से लेकर मल्टीप्लैक्सेस सभी स्क्रीनों पर दिखाया जायेगा। फिल्म ‘ठाकरे’ करीब 25 से 30 करोड़ रुपये बजट वाली फिल्म है। फिल्म अच्छा बिजनेस कर सके इसलिए महाराष्ट्र से लेकर कई भारत के कई हिस्सों में बड़े पैमाने पर रिलीज करेंगे।

अभी तक कोई भी फिल्म का पहला शो 7 बजे होता था। लेकिन इस फिल्म को सुबह 4 बजे रिलीज करना अपने आप में खास बनाता है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी जबरदस्त भूमिका में नज़र आ रहे है। वही अमृता राव उनकी पत्नी के किरदार में नज़र आएँगी। साथ ही कंगना रनोट की फिल्म ‘मणिकर्ण‍िका’ भी 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है अब देखने है की कौन सी फिल्म जयादा बिजनेस करती है।

Loading...