इन 5 हेरोइनो को बोल्ड सीन देते समय हुई थी काफी परेशानी, नंबर 2 की माँ ने खुद की थी मदद

0
12236
Loading...

बॉलीवुड फिल्मों में बढ़ते क्रेज के बीच कभी-कभी एक्ट्रेस को बोल्ड सीन देने में कितनी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है शायद ही दर्शक समझ पाए। कई बॉलीवुड हेरोइनो ने अपने एक्सपीरियंस शेयर किये है।

उनका कहना है की कई बार तो ऐसा होता है की डायरेक्टर कट कब बोल जाते है मालूम ही नहीं पड़ता। आज हम आपको कुछ ऐसे ही पाँच बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बताएँगे जिन्हे फिल्म में बोल्ड सीन देने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

1- ऐश्वर्या राय
सबसे पहले ऐश्वर्या राय बच्चन की बात कर लेते है। आपको याद होगा ऐश्वर्या ने काफी लंबे समय के बाद रणबीर कपूर के साथ एक फिल्म की थी ‘ऐ दिल है मुश्किल’, जिसमे दोनों के कई बोल्ड सीन थे। रणबीर ने बताया था की फिल्म में ऐश्वर्या के साथ बोल्ड सीन करते हुए शर्म आ रही थी। तब ऐश्वर्या ने कहा था की सही से करो हम तो एक्टिंग कर रहे हैं। उस समय मेरे हाथ काँप रहे थे। इतना कहने के बाद वो सीन फिल्माए गए और मै थोड़ा कम्फर्ट था।

2- जरीन खान

जरीन खान को बॉलीवुड में एंट्री दिलाने वाले सलमान खान है सलमान ने ही फिल्म ‘वीर’ में अपने साथ काम भी दिलवाया था। फिर जरीन खान ने हेट स्टोरी 3 में काम किया जिसमे कई बोल्ड सीन देने थे। एक इंटरव्यू के दौरान जरीन ने अपने अनुभव को शेयर करते हुए बताया था की जब उन्हें यह पता चला की फिल्म में कई बोल्ड सीन देने है तो काफी बेचैन थी। यह सोचकर की कैसे होगा। उस समय उन्होंने अपनी माँ को इस बारे में बताया तो उनकी माँ ने हौसला बढ़ाते हुए कहा था की यह सब आम बात है।

3- सनी लियोन
सनी लियोन ने रागिनी एमएमएस 2 में दिए बोल्ड सीन पर बात करते हुए बताया था की उस फिल्म में बोल्ड सीन देना इतना आसान नहीं था। क्यूंकि जिस रूम शूट किया जाना था वह बहुत छोटा था। उससे पहले एक्टर को मेरे साथ सीन शूट करने में शर्म आ रही थी। फिर जब बाथरूम के अंदर सीन शूट होना शुरू हुआ तो उस कमरे में कैमरामैन के अलावा 10 से 12 लोगो की टीम मौजूद थी। फिर यह सब देखकर मुझे शर्म आने लगी। बाद में हर एक चीज से ध्यान हटाकर सीन शूट किये गए।

4- प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड की एक फिल्म ‘क्वांटिको’ की थी जिसमे उन्होंने एफबीआई एजेंट का रोल किया था। उस फिल्म में प्रियंका का नाम एलेक्स पैरिश था। एक मीडिया के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा खुद फिल्म ‘क्वांटिको’ में एक बोल्ड सीन देने के समय काफी उनकंफर्ट थी। प्रियंका ने जानकारी देते हुए कहा की उस सीन में केवल हीरो के करीब जाकर कुछ बेहद अतरंग सीन देने थे।

5- मल्लिका शेरावत
मल्लिका शेरावत ने कई बॉलीवुड फिल्मो में बोल्ड सीन दिया है। लेकिन फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में ओम पुरी के साथ बोल्ड सीन देने में काफी दिक्कते आयी। एक इंटरव्यू में जब मल्लिका से सवाल पूछा गया की वो फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में ओम पुरी के साथ बोल्ड सीन देने में कितनी कम्फर्ट थीं। तब मल्लिका ने कहा था की मै तो कम्फर्ट थी लेकिन ओम पुरी जी ने मुझे कुछ ज्यादा कंफर्ट किया था।

Loading...