14 साल की उम्र से प्रेम प्रसंग में फसी हुई है ये अभिनेत्री, जल्दी जवानी हासिल करने के लिए, लगवाए थे हार्मोनल इंजेक्शन

बॉलीवुड फिल्म ‘कोई मिल गया’ आज से लगभग 17 साल पहले साल 2003 रिलीज हुई थी। इस फिल्म में ऋतिक रोशन, प्रीति जिंटा जैसे बड़े अभिनेता नजर आए थे। इस फिल्म में हंसिका मोटवानी चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नजर आई थीं, और इस फिल्म की वजह से हंसिका मोटवानी को काफी लोकप्रियता मिली थी। साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म आप का सुरूर में हंसिका मोटवानी को देखकर हर कोई दंग रह गया था। वह 4 साल बाद किसी फिल्म में नजर आई थीं।

हंसिका मोटवानी 4 सालों में ही काफी बड़ी लगने लगी थी। जिसके पीछे का कारण था हार्मोनल इंजेक्शन। हंसिका मोटवानी ने जल्दी जवानी हासिल करने के लिए हार्मोनल इंजेक्शन का सहारा लिया था। इसी वजह से वह काफी जल्दी जवान हो गई थी। हंसिका मोटवानी जब 14 साल की थी तब से वे रिलेशनशिप में हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार हंसिका मोटवानी और सिलाम्बरासन रिलेशन में हैं। सिलाम्बरासन भारतीय फिल्म अभिनेता, डायरेक्टर और लेखक हैं। हंसिका मोटवानी का जन्म 9 अगस्त 1991 को मुंबई में हुआ था जो कि अब 29 साल की होने वाली है। जब यह 16 साल की थी तब वे पहली बार किसी तेलुगू फिल्म में दिखाई दी थी। हंसिका मोटवानी ने शाका लाका बूम बूम, करिश्मा का करिश्मा, देश में निकला होगा चांद, क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे टीवी सीरियलों में भी काम किया है।

Check Also

सगी बेटी से 5 साल छोटी और खुद से 29 साल छोटी महिला से, इस बॉलीवुड अभिनेता ने की चौथी शादी, पिछली तीन पत्नियों को सिर्फ इसलिए छोड़ा

बॉलीवुड जगत में कई ऐसी अभिनेता है, जिन्होंने अपने से कम उम्र वाली लड़की से …