जिस ज्योतिष ने किया था 2020 में विषाणु जनित महामारी का दावा, उन्ही ने कहा, इस समय तक मिल जाएगी दुनिया को ‘कोरोना’ से मुक्ति

देश में कोरोनावायरस (Covid-19) मामलों की संख्या बढ़कर 8,000 के पार चली गई है जबकि इस वायरस से मरने वालों की संख्या 270 से ऊपर पहुंच गई है। केंद्र और राज्य सरकारें कोरोनावायरस संक्रमण को रोकने के लिए सभी जरूरी काम कर रही हैं।

आपको बता दें कि कोरोना ने देश के साथ दुनिया को भी अपनी चपेट में ले लिया है, सभी मुल्क इस महामारी के कहर से परेशान हैं। दुनियाभर में इससे होने वाली मौतों का अकड़ा 1 के पास पहुंच गया है। और कई लाख लोग पूरी दुनिया में इस वायरस की चपेट में हैं।

पूरी दुनिया के लिए संकट बने कोरोना वायरस (Covid-19) के बारे में भारतीय ज्योतिष विद्वानों ने पिछले ही साल चेतावनी दे दी थी। ज्योतिषियों का दावा था कि भारत के हिंदू पंचांग में साफ-साफ लिखा है कि, इस वर्ष किसी विषाणु जनित महामारी का प्रकोप होगा और जोकि सच भी साबित हुआ। पूरी दुनिया विषाणु जनित कोरोना महामारी से जूझ रही है।

लेकिन अब उसी ज्योतिषियों का दावा है कि 25 अप्रैल के बाद इस महामारी का प्रकोप धीरे-धीरे कम होना शुरू हो जाएगा और जून तक पूरी तरह से समाप्त हो जाएगा और पूरी दुनिया को इस महामारी से मुक्ति मिल जाएगी।

Check Also

क्या पुलिस के डर से संबित पात्रा ने किया कोरोना का ड्रामा, सोशल मीडिया पर ऐसे बन रहे मीम्स

नई दिल्ली: अब बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा में कोरोना लक्षण सामने आने के …