UP में यहाँ चल रहा था सबसे बड़ा सेक्स रैकेट, विदेशी लड़कियां होती थी सप्लाई, छापे में मिले विदेशी पासपोर्ट

0
सांकेतिक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में संजय नगर कॉलोनी में पुलिस ने हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। इस रैकेट में थाईलैंड, उज्बेकिस्तान समेत कई देशों की लड़कियां आने की जानकारी मिली है। पुलिस को कॉलोनी के मकान में मौके से उज्बेकिस्तान के लड़की के पासपोर्ट मिले है। वही थाईलैंड की लड़कियों का लिंक भी पुलिस तलाश कर रही है

पुलिस ने बताया कि यह हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट एक डेटिंग एप के माध्यम से मकान मालिक संजय उर्फ़ पप्पू संचालित कर रहा था। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इस सेक्स रैकेट में ग्राहकों से 3 हजार से लेकर 5 हजार रुपये तक लिए जाते थे। वही इस रैकेट में शामिल लड़कियों को 1500 रुपये से लेकर 2000 रुपये दिए जाते थे।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए संजय सहित 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इसके अलावा पुलिस ने संजय, तीन ग्राहकों और चार लड़कियों को जेल भेज दिया है।

मीडिया खबर के अनुसार संजय सिंह उर्फ पप्पू धौरहरा चौबेपुर का निवासी है जो संजय नगर कॉलोनी में अपनी पत्नी एक बेटी व एक बेटा के साथ रहता है। पुलिस को मकान की तलाशी से 1 लाख कैश, अमेरिकी डॉलर के अलावा अलग-अलग देशों के 25 सिक्के, एक पिस्टल, दो मैगजीन, 46 कारतूस और सैकड़ो कंडोम मिले है।

पुलिस द्वारा पूछताछ में लड़कियों ने जानकारी देते हुए बताया कि संजय सिंह उन्हें ज्यादा पैसे देता था यही वजह है कि वह विदेशी से चली आती थी। संजय सानिया नाम की महिला के साथ मिलकर यह गोरखधंधा चलाता था।