मुसलमानों के खिलाफ़ जहर उगलने वाले इस स्वामी को ओवैसी के खिलाफ़ उतार सकती है भाजपा

0
183
Loading...

तेलंगाना: आपको पता ही होगा की जिस तरह से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा के एक फायर ब्रांड नेता माने जाते है। उसी तरह अब भारतीय जनता पार्टी को तेलंगाना में एक नए ‘योगी’ का साथ मिलने का अनुमान है। सोमवार को तेलंगाना के एक धार्मिक नेता ने दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की है।

आपको बतादे की तेलंगाना में धार्मिक नेता स्वामी परिपूर्णानंद के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की संभावनाएं बढ़ गयी है। वही स्वामी परिपूर्णानंद ने सोमवार को दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और कई अन्य वरिष्ठ पार्टी नेताओं के साथ भेट की है। आपको बताते चले की परिपूर्णानंद उस वक़्त चर्चा में आये थे जब मुसलमानो के खिलाफ विवादित बयानबाजी करने पर हैदराबाद पुलिस ने 6 महीने के लिए शहर में इंट्री लेने पर रोक लगा दी थी। हालाँकि हाई कोर्ट ने सितंबर में उनके ऊपर लगी रोक हटा ली थी।

जानकारी के अनुसार, स्वामी परिपूर्णानंद अभी तक आधिकारिक तौर पर बीजेपी पार्टी में शामिल नहीं हुये लेकिन बीजेपी में शामिल होने की चर्चाये हो रही है आपको बतादे की जब हाई कोर्ट ने उन पर लगी रोक हटाई थी तो बीजेपी पार्टी सहित संघ परिवार के कई लोगों ने हैदराबाद में उनकी वापसी का स्वागत किया था।

लाइवमिंट की खबर के अनुसार, स्वामी परिपूर्णानंद 2019 लोकसभा चुनाव हैदराबाद से लड़ सकते है लेकिन वही बीजेपी पार्टी के विधानपरिषद सदस्य एन रामचंद्र राव ने बताया की स्वामी परिपूर्णानंद के पार्टी में शामिल होने की अभी कोई कन्फर्मेशन नहीं है। लेकिन अगर वह भाजपा में शामिल होते है तो उनका स्वागत है। सूत्रों का ये भी मानना है की अगर परिपूर्णानंद 2019 लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी में शामिल होते है तो बीजेपी को चुनाव में फायदा हो सकता है। फिलहाल हैदराबाद से मीम के असदुद्दीन ओवैसी सांसद हैं।
ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Loading...