दुल्हा-दुल्हन ने ऐसी पेश की देशभक्ति की मिसाल, खबर पढ़ तुरंत कह उठेंगे ‘जय हिंद’

0
46404
Photo credit: ANI
Loading...

वडोदरा: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए भीषण आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों के शहीद होने के गम में पूरा देश डूबा है। शहीदों को श्रद्धांजलि देने को लेकर पूरा देश उमड़ पड़ा है। इसी बीच गुजरात के वडोदरा में एक शादी के दौरान सीआरपीएफ के उन जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए अपनी शादी से पहले एक जुलूस निकाला। जिसमे 40 जवान शहीद हुए थे।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, “वडोदरा में एक जोड़े ने सीआरपीएफ के उन जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए अपनी शादी से पहले एक जुलूस निकाला, जिसमें उनकी जान चली गई थी” वही इस शादी में गाने की जगह देशप्रेमी के गीत के साथ श्रद्धांजलि के बैनरों के साथ जुलूस निकला।

वडोदरा के गोत्री रोड क्षेत्र के रहने वाले स्वप्निल कापडिय़ा का सूरत की रहने वाली एंजलिका के साथ वासणा रोड स्थित एचएम पार्टी प्लॉट में शादी होनी थी। लेकिन शादी से पहले पुलवामा में हुए आतंकी हमलो में जवान शहीद हो गए थे।

photo credit: ANI

जिसके बाद स्वप्निल कापडिय़ा का परिवार शादी से पहले सीआरपीएफ के उन जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए एक जुलूस निकाला। तथा साथ ही देशप्रेमी गीत के साथ श्रद्धांजलि के बैनरों के साथ बारात निकली। इसके अलावा शहीद जवानो के गम में बाराती व परिजनों ने दो मिनट का मौन रखा।

Loading...