घर से लाल जोड़े में विदा हुई दुल्हन, उसी जोड़े में मिली लाश, नदी से निकला शव

राजस्थान के सवाई माधोपुर में एक दुल्हन शादी के जोड़े में पाली ब्रिज से चंबल नदी में छलांग लगा दी। दुल्हन अंजू की लाश काफी प्रयास के बाद 48 घंटे बाद मंगलवार देर शाम मिली। पूरे मामले की पुलिस जाँच कर रही है।

एसडीआरएफ टीम प्रभारी हरिप्रसाद शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया की दुल्हन अंजू का शव करीब चंबल नदी में 50 फीट गहरे पानी में था। शव को निकालने के लिए टीम ने नदी के पानी को वाइब्रेट किया उसके बाद जाल डाल शव उसमें फंस गया और टीम द्वारा शव को बाहर निकाला गया।

शनिवार को मध्यप्रदेश राज्य के श्योपुर जिले के साडा का पाड़ा गांव से दीपक सुमन की अल्लापुर गांव में बारात आई थी। सारी रस्मे पूरा करने के बाद दुल्हन को खुशी खुशी विदा कर दिया गया। लेकिन जैसे ही दुल्हन अंजू पाली ब्रिज पर पहुंची। वैसे ही उल्टी आने के बहाने गाड़ी रुकवाकर पाली ब्रिज से चंबल नदी में कूद गयी।

गाड़ी के चालक हकीम ने बताया कि चंबल नदी में छलांग लगाने के बाद दुल्हन अंजू थोड़ी देर पानी में डूबने के बाद वापस पानी के ऊपर आकर हाथ-पैर चलाने लगी। लेकिन कोई उसे बचा नहीं आया क्यूंकि उनमें से कोई भी तैरना नहीं जानता था। इसीलिए दुल्हन की कोई सहायता नहीं कर पाया।

Check Also

1 जुलाई से गोरखपुर में बेवजह घूमने पर होगी जेल, प्रशासन ने कसी कमर

गोरखपुर। कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों ने एक बार फिर से मुसीबत में डाल दिया …