दुल्हन ने ससुर के कुल्हाड़ी से कर दिए दो टुकड़े, क्युकी..

एक महिला ने कुल्हाड़ी से ससुर पर हमला किया, और इस वारदात को अंजाम देकर भी वही मौजूद रही। क्युकी किसी को शक नहीं होने दिया। वारदात के अगले दिन मौक पर पहुंची पुलिस ने औरत को गिरफ्तार कर लिया। मामले में पुलिस की माने तो, ‘मृतक गणेश राणा दर्जी था।’

वहीं, वारदात के अनुसार पिछले रविवार रात सबने भोजन का सेवन किया एवं इसके बाद सब अपने-अपने कमरे में सोने चले गए। मामले में आरोपी महिला 32 साल की डॉली देवी भी अपने पति अमर राणा संग कमरे में चली गई। उसकी ननद व ससुर अपने-अपने कमरे में चले गए। उसी दिन रात के लगभग 10 बजे डॉली उठी एवं उसने सर्वप्रथम अपने कमरे को बाहर से बंद किया, जिससे पति को खबर न लगे। तत्पश्चात उसने ननद के कमरे की बाहर से कुंडी डाल दी जिससे उसे भी कुछ भनक ना चले।

फिर वह ससुर के कमरे में गई और महिला ने कुल्हाड़ी उठाकर ससुर पर लगातार हमला कर उसके मौत के घाट उतार दिया। वहीं, उनके चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर सब नींक से जाग गए तथा इसी दौरान आसपास के लोग भी वहां पहुंच गए। वहीं, बहू ने गंभीर रूप से जख्मी ससुर को तुरंत सदर अस्पताल ले जाने का नाटक किया किन्तु ससुर बच नहीं सका एवं फिर पुलिस ने मामले की छानबीन कर बहू को हिरासत में ले लिया।

मामले का जब खुलासा हुआ तो महिला का ऐसा करने के पीछे घर में होने वाले मामूली विवाद था। बताया गया है कि महिला की अपने सास ससुर से नहीं बनती थी। जिसके कारण बार बार विवाद पैदा होता है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …