सुहागरात पर रातभर बैठी रही दुल्हन लेकिन धीरज उसके साथ, सुबह छोड़ दिया ससुराल

0
22515
Loading...

उत्तर प्रदेश: यूपी के आगरा में बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। 22 जनवरी को आगरा के रहने वाले सुरेश मिश्रा के बेटे धीरज बड़े ही धूमधाम से फिरोजाबाद की तनु के घर पहुंची। सारी रश्म हो जाने के बाद 23 जनवरी को दुल्हन तनु अपने ससुराल आगरा आई। लेकिन शादी की पहली रात को ही सच्चाई जानकार वह हैरान रह गई और हमेशा के लिए ससुराल से चली गई।

यूपीयूके लाइव में छपी खबर के अनुसार, फिरोजाबाद से वापस आने के बाद घर के सभी सदस्य एक कमरे में बंद हो गए। दो दिन बाद जब बगलगीर ने घर से चीखने की आवाज सुनी तो उन्हने इसकी सुचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब घर का दरवाजा तोडा तो जो दिखा सभी हैरान रह गए। रिश्तेदारों ने अंदाजा लगाया की धीरज और उसके माता-पिता को ऐसे देखकर दुल्हन इस घर से हमेशा के लिए चली गई होगी।

दरअसल, धीरज और उसके माता-पिता किसी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। वही धीरज के बारे में तनु को पता चला होगा तो अगले ही दिन फिरोजाबाद चली गयी थी। पुलिस ने पहले धीरज और उसके माता-पिता को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया फिर उन्हें आगरा के मेंटल हॉस्पिटल भेज दिया।

गौरतलब है की पिछले ही साल धीरज और तनु की सगाई हुई थी। उस बीच धीरज की तबियत थोड़ी ख़राब हुई थी लेकिन तब किसी ने ध्यान नहीं दिया था। लेकिन सभी को एक साथ मानसिक बीमारी कैसे हो सकती है। पुलिस इसकी जाँच कर रही है।

Loading...