Demo Pic

देवर भाभी के अवैध संबंधों में रुकावट बन रहा था बीएसएफ जवान पति, फिर पत्नी पति को बथुआ तोड़ने के बहाने खेत ले गई, वहां उसने

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में देवर-भाभी जैसे पवित्र रिश्ते को शर्मसार करते हुए, हत्या जैसी एक वारदात का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। मंगलवार को यहां एक बीएसएफ जवान की हत्या करदी गई, जिसमे पुलिस ने बुधवार को मृतक फौजी की पत्नी और सगे भाई को गिरफ्तार कर लिया है। क्षेत्राधिकारी सदर देहात अखिलेश भदौरिया ने कहा कि, परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के दुर्वेशपुर गांव में मंगलवार की रात बीएसएफ के जवान संजीव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

संजीव श्रीनगर के कुपवाड़ा में तैनात था और 15 दिन का आकस्मिक अवकाश लेकर एक दिन पहले ही अपने घर आया था। जिसके बाद उसकी पत्नी गीतांजलि मंगलवार की शाम उसे खेत में बथुआ तोड़ने के लिए साथ ले गई थी। गीतांजलि का कहना था अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर कि उसके पति की हत्या कर दी।

उधर, घटना के बाद से पुलिस को गीतांजलि पर शक था और उसी आधार पर पत्नी से सख्ती से पूछताछ की। महिला ने पुलिस से बताया कि, एक साल पहले उसकी शादी संजीव से साथ हुई थी। संजीव के नौकरी पर जाने के बाद गीतांजलि के अवैध संबंध अपने ही देवर गुलाब सिंह उर्फ गुल्लू से बन गए। उधर जब-जब संजीव अवकाश पर घर आता था, तभी बात-बात पर गीतांजलि को प्रताड़ित करता था। इसी से तंग आकर गीतांजलि ने देवर गुल्लू के साथ मिलकर अपने पति संजीव की हत्या करदी।

पति की हत्या के लिए, मंगलवार को गीतांजलि संजीव को अपने साथ खेत पर ले गई। जहां पहले से घात लगाए बैठे गुल्लू ने मौका मिलते ही महिला के पति के सिर में गोली मारकर अपने भाई संजीव की हत्या कर दी। सीओ सदर देहात में कहा कि आरोपितों के कब्जे से कत्ल में प्रयुक्त तमंचा बरामद हुआ है। इसी के साथ दोनों आरोपितों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …