भाभी के कमरे में गलत नियत से चुपके से घुसा देवर, और फिर आई चिल्लाने की आवाज..

कुछ घटनाएं ऐसी होती है जिनमे, सगे रिश्ते ही शर्मसार हो जाते हैं। एक ताज़ा घटना छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से सामने आई है। यहां सोमवार की रात रिश्ते में लगने वाला देवर हत्या करने इरादे से सो रही भाभी के कमरे में घुस गया। और भाभी के गले में रस्सी बांध कर खींचने लगा। महिला ज़ोर से चिल्लाने लगी उसकी आवाज सुनकर घर के अन्य लोग जाग गए और आरोपी भाग निकला।

जानिए पूरा मामला
सरगुजा जिले के लुण्ड्रा थाना क्षेत्र के ग्राम बरगीडीह खाराकोना निवासी 40 वर्षीय मानियारो बाई पति भदवा तिर्की सोमवार की रात अपने कमरे में सो रही थी। उसका पति घर की परछी में सोया हुआ था। तभी आधी रात को रिश्ते में महिला का देवर लगने वाला राजेश तिर्की उसके कमरे में घुसा। आरोपी के पास रस्सी भी थी। उसने सो रही भाभी की हत्या करने के नीयत से रस्सी से गला घोंटने का प्रयास किया।

अचानक हुए हमले में महिला की नींद खुल गई और वह जोर-जोर से चिल्लाने लगी। पत्नी के चिल्लाने की आवाज सुनकर परछी में सो रहा पति कमरे में पहुंचा। यह देख राजेश वहां से भाग गया। पति ने देखा कि पत्नी के गले में रस्सी लटक रही है। फिर उसने देवर की करतूत बताई। रस्सी से गला घोंटे जाने से महिला की हालत ख़राब हो चुकी थी। उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां उसका इलाज जारी है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …