शहीद मेजर ढौंडियाल के ताबूत को पत्नी ने चूम कर आई लव यू कहकर दी अंतिम विदाई- देखे वीडियो

0
34603
Loading...

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सोमवार को हुए एनकाउंटर में आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद हुए मेजर विभूति शंकर ढौंडियाल को देहरादून में अंतिम विदाई दी गई। वही जब जम्मू-कश्मीर से मेजर का पार्थिव शरीर तिरंगे में लिपटा उनके पैतृक गांव पंहुचा तो भारी संख्या में लोगो की भीड़ अंतिम दर्शन के लिए पहुंची।

शहीद मेजर विभूति शंकर ढौंडियाल को उनकी मां ने नम आंखों से बेटे को आखिरी विदाई दी। वही मेजर की पत्नी निकिता ने ताबूत को चूमकर आई लव यू कहा और उन्हें सलामी दी। जिसके बाद स्थानीय नेताओं, सेना के अफसरों तथा बाकि लोगो ने शहीद मेजर विभूति शंकर ढौंडियाल को श्रद्धांजलि दी।

गौरतलब है की जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के पिंगलिना इलाके में सोमवार को हुए एनकाउंटर में आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान मेजर विभूति शंकर ढौंडियाल शहीद हो गए थे। उनके अलावा इस एनकाउंटर में हवलदार एस राम, सिपाही हरि सिंह तथा मेरठ के रहने वाले सिपाही अजय कुमार भी शहीद हुए थे।

मेजर विभूति शंकर ढौंडियाल की शादी अप्रैल 2018 में हुई थी। वह अपनी तीन बहनो में अकेले थे। मेजर विभूति की पत्नी निकिता दिल्ली में एक मल्टी नेशनल कंपनी में कार्यरत है। जब उसे पति के शहीद होने की सुचना मिली तो वो देहरादून से दिल्ली वापस लौट रही थीं।

Loading...