भरी बाजार में भीड़ ने पीएससी जवान को घसीटकर पीटा, देखे वीडियो वायरल

0
1200
Loading...

उत्तर प्रदेश: यूपी के मेरठ के ब्रह्मपुरी क्षेत्र में एक पीएसी के जवान को भीड़ द्वारा पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। जानकारी के अनुसार, शनिवार रात को मेरठ के ब्रह्मपुरी क्षेत्र में कबाड़ी बाजार के चौपले पर भीड़ द्वारा कानून पाने हाथ में लेते हुए जमकर पिटाई कर दी।

वीडियो में देखा जा सकता है की पीएसी का जवान जमीन पर गिरकर लोगो से छोड़ देने की गुहार लगा रहा है। लेकिन लोग उसे जूतों और लातों से मार रहे है। वही वीडियो में वायरल होने पर वीडियो के आधार पर पुलिस अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है।

इंस्पेक्टर ब्रहमपुरी बृजेश शर्मा ने बताया कि, शनिवार रात किसी काम से पीएसी का जवान सचिन कुमार ब्रह्मपुरी क्षेत्र में गया था। लोगो ने पीएसी जवान पर आरोप लगाते हुए कहा की सचिन कुमार नशे में था और कबाड़ी बाजार चौपले के पास पहुंचते ही वहाँ पहले से मौजूद लोगो से कहासुनी करने लगा।

फिर अचानक 15-20 लोग जमा होकर सचिन कुमार को पीटने लगे। वही इस मामले में एसपी सिटी रणविजय सिंह ने इंस्पेक्टर ब्रहमपुरी बृजेश शर्मा से मामले के बारे में जानकारी ली। बृजेश शर्मा ने कहा की ये घटना शनिवार रात की है। जाँच जारी है जो भी आरोपी है उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Loading...