हॉस्पिटल में ढाई महीने के बच्चे के साथ की गयी क्रूरता, मुंह में ठूसकर ऊपर से लगाया टेप- देखे वीडियो

0
10095
Loading...

सोशल मीडिया पर मानता को शर्मसार करने वाला एक वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमे एक ढाई महीने के बच्चे के मुँह में दैनिक भास्कर के अनुसार पच्चर डालकर ऊपर से टेप लगा दिया गया है। खबर के अनुसार, ये वीडियो रूस के किसी अस्पताल का बताया जा रहा है। जहाँ ऐसी मानता को शर्मसार करने वाली हरकत की गई है।

खबर के अनुसार, बच्चे का अस्पताल में लंग्स से सम्बंधित बीमारी का इलाज चल रहा था। वैसे बच्चे की माँ हमेशा उसके पास ही रहती है। लेकिन जब वह कुछ वक़्त के लिए घर गई तब उसे बच्चे के मुँह में पच्चर डालकर ऊपर से टेप लगा दिया गया।

वही खबर ये भी है की बच्चे के मुँह से बार-बार थूक निकल रहा था। इसीलिए किसी ने बच्चे के मुंह पर टेप लगा दिया था। वीडियो में आप देख सकते है की बच्चा कैसे तकलीफ की वजह से सिर इधर से उधर कर रहा है।

वही इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद से लोगों मे काफी आक्रोश है। यूजर्स का कहना है कि अस्पताल की अनदेखी की वजह से ऐसा हुआ है। कुछ लोगो का कहना है की ऐसे लोगो को सजा मिलनी ही चाहिए। हालाँकि अस्पताल की तरफ से जारी ब्यान में कहा गया है उन्हें अस्पताल में ऐसी किसी घटना की जानकारी नहीं है।

Loading...