निर्देशक ने फिल्म में हीरोइन के साथ किया वो, फिल्म देखकर रोने लगी चित्रांगदा सिंह

0
36

फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 को रिलीज हुए करीब एक हफ्ते हो चुके है। इस फिल्म में संजय दत्त, जिमी शेरगिल, चित्रांगदा सिंह और माहि गिल शामिल है। इस फिल्म का बॉक्सऑफिस कलेक्शन लगी लागत से कम है।

फिल्म आलोचनाओं का शिकार तो हो ही रही लेकिन साथ ही फिल्म कमाई भी कुछ खास नहीं कर पा रही है। इसके अलावा फिल्म की हिरोइन चित्रांगदा सिंह के रोल को लेकर एक नई बात सामने आ रही है। फिल्म देखने के बाद चित्रांगदा मूवी में अपने रोल में की गई कटौती को देख कर निराश हो गई हैं।

दरअसल, चित्रांगदा का कहना है की फिल्म की शूटिंग के दौरान किए गए उनके काम को फिल्म में पूरा नहीं दिखाया गया है। जिससे वो निराश है। कई जगह उनके रोल को तवोज्जह नहीं दी गयी है। इसी बात से निराश और हैरान चित्रांगदा ने जब फिल्म की पूरी टीम के साथ फिल्म देखी तो वो अपनी रोल से की गई कटौती से हैरान रह गईं और रोने लगीं।साथ ही फिल्म में जो उन्होंने मुजरा किया उसे भी निर्देशक ने काट कर दिखाया है।

सूत्रों की माने तो, फिल्म के निर्देशक तिग्मांशु धूलिया ने फिल्म में पूरा ध्यान माहि गिल के किरदार पर दिया है। हालाँकि चित्रांगदा भी फिल्म में संजय दत्त की मुख्य हीरोइन की क़िरदार में है। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि चित्रांगदा और बाकी कलाकारों की तुलना में माही गिल के किरदार को फिल्म में ज्यादा महत्व दिया गया है।

फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 पार्ट की बात करे तो अपनी पिछले दोनों पार्टो की तुलना में ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ ज्यादा खास कमाल नहीं दिखा पाई है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here