CM शिवराज ने जिस डॉक्टर की तारीफ कर लिखा था, ‘हमे आप पर गर्व है’, 7 दिन बाद उसी डॉक्टर का कर दिया ट्रांसफर

भोपाल: इस समय पुरे भारत में अगर कोरोना वायरस से कोई डटकर लड़ रहा है तो वह है डॉक्टर, जो दिन-रात एक करके इस महामारी से लोगो को निजात दिला रहे है। इस दुःख की घड़ी में खुद के अपना घर-परिवार छोड़कर मरीजों का इलाज कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच मध्य प्रदेश से एक दुखद खबर सामने आई है।

भोपाल के जेपी अस्पताल में सीएमओ रहे डॉ. सुधीर डेहरिया का घर के बाहर चाय पीते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसकी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी तारीफ की थी। लेकिन अब उसी डॉक्टर का ट्रांसफर कर दिया गया है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा था, “मिलिये डॉ. सुधीर डेहरिया से, जो भोपाल जिले के CMHO हैं। सोमवार को वो पाँच दिन बाद घर पहुंचे, घर के बाहर बैठ कर चाय पी, घर वालों का हाल चाल लिया और बाहर से ही अस्पताल वापस हो गए। डॉक्टर डेहरिया और इन जैसे हज़ारों-लाखों कोरोना वॉरियर को मेरा शत-शत नमन। हमें आप पर गर्व है।”

वही अब डॉ. सुधीर डेहरिया का ट्रांसफर सीहोर जिला अस्पताल कर दिया गया है। वही डॉ. सुधीर डेहरिया के ट्रांसफर पर प्रशासन का कहना है कि डॉक्टर का ट्रांसफर 26 मार्च को ही कर दिया था। भोपाल में कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते स्थगित कर दिया था।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …