DSP हाथ जोड़कर बार-बार जान बख्शने की गुहार लगाता रहा, भीड़ ने बेरहमी से पीटकर तोड़ दिया हाथ- देखे वीडियो

0
6056
Loading...

बिहार: बिहार के कैमूर जिले के रामगढ़ में भीड़ द्वारा डीएसपी के पीटने का मामला सामने आया है। यहाँ तक की उपद्रवी भीड़ ने लाठी डंडे लेकर थाने में मौजूद बाकि पुलिसकर्मियो को दौड़ा-दौड़ा पीटा है। इस अव्यवस्था में डीएसपी, सब इंस्पेक्टर सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मी को चोटे लगी है।

डीएसपी रघुनाथ सिंह की पिटाई के दौरान बॉडीगॉर्ड तक छोड़कर भाग गए। उपद्रवी भीड़ ने डीएसपी को बेहरमी से पीटा है वीडियो में डीएसपी उपद्रवी भीड़ से बार-बार जान से न मारने की विनती करते दिखाई दे रहे है। लेकिन भीड़ उनपर लाठी-डंडे बरसाए जा रही है। भीड़ द्वारा बुरी तरह पिटाई करने से डीएसपी को सिर में चोट के अलावा हाथ भी टूट गया है। जिनका इलाज बनारस के अस्पताल में चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, बिहार के कैमूर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के बड़ौरा गांव में एक सीएसपी सेंटर है जहाँ दलित नाबालिग लड़की पैसा निकालने पहुँची थी। पैसा न देकर बल्कि नेट स्लो कहकर नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी। लेकिन इस मामले की रामगढ़ थाने ने शिकायत दर्ज नहीं की, जिसके चलते ग्रामीणों में रोस था। शुक्रवार सुबह ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर आगजनी शुरू कर दी।

वही लड़की के घरवालों का आरोप है की पुलिस आरोपी के खिलाफ एफआईआर नहीं लिख रही थी। उनकी माँग थी की जब तक करवाई नहीं की जाएगी तब तक थाने का घेराव जारी रहेगा। साथ ही उनकी ये भी माँग है की 48 घंटे के भीतर आरोप गिरफ्तार होना चाहिए। इसके अलावा नाबालिग लड़की के घरवालों को सरकारी नौकरी तथा पच्चीस लाख रुपये की मुआवजे की रकम दी जाये। वही पुलिस ने करीब आधा दर्जन उपद्रियो की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया है।

Loading...