11000 रुपए की मांग करने वाले किन्नरों ने छिना मां से नवजात, फिर करने लगे डांस, मर गया बच्चा

किन्नरों के उत्पात के कारण एक नवजात बच्चे की जान चली गई। पैदा हुए बच्चे के घर किन्नर बधाई देने के लिए पहुंचे थे। जोकि नवजात बच्चे के पिता से 11000 रुपए की मांगने लगे। पिता इतने पैसे नहीं दे पाया, तो किन्नर भड़क गए।

उन्होंने तभी मां से बच्चा छीनकर उसे गोद में लेकर डांस करने लगे। उछल कूद के करण तबीयत बिगड़ गई, जिसका किसी को पता नहीं चल पाया। बचे को अस्पताल लेकर गए, जहां उसकी जान चली गई। घटना की खबर सरे मोहल्ले में फैल गई। जिसके बाद तीन किन्नरों को दबोच लिया। बाद में उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया।

उत्तर शिल्डा के रहने वाले चंदन खिलाड़ी के घर जुड़वां बच्चे पैदा हुए थे। जिसमे में डाक्टर के अनुसार एक को दिल की बीमारी थी। उस बच्चे को अस्पताल में ही रखा गया था। बच्चे की तबीयत में सुधार आने पर 20 दिन पहले उसे डिस्चार्ज कराके घर लाया गया था। तभी तीन किन्नर चंदन के घर आ गए।

किन्नरों ने बधाई देते हुए 11000 रुपए की मांग की। लेकिन पिता के पास इतने पैसे मौजूद नहीं थे। तो किन्नर दवारा अश्लील गालियां बकी गई। उन्होंने नवजात को मां से छीनते हुए अपनी गोद में उठा लिया और डांस करने लगे। फिर कही से जुगाड़ करके बच्चे के परिजनों ने 2000 रुपए देकर नवजात को छुड़ाया। लेकिन बच्चे की तबीयत खराब हो गई थी। फ़िलहाल आरोपी किन्नरों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Check Also

अनलॉक 2: क्या खुलेगा, क्या रहेगा बंद, यहाँ जाने खुलकर

नई दिल्ली: मोदी सरकार ने अनलॉक-2 के लिए नई गाइडलाइन्स जारी कर दी है। जिसमे …