भीषण एक्सिडेंट में बुरी तरह बिगड़ गया था इस एक्ट्रेस का चेहरा, डॉक्टर ने सर्जरी कर निकाले थे 67 कांच के टुकड़े

बॉलीवुड न्यूज़: साल 1997 में फिल्म परदेस से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने अपने साथ हुए हादसे का एक इंटरव्यू में खुलासा किया। उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि उस एक्सीडेंट में उनके चेहरे पर कांच के 67 टुकड़े घुस गए थे।

महिमा चौधरी ने बताया कि उस समय मैं अजय देवगन और काजोल की होम प्रोडक्शन फिल्म दिल क्या करे में कार्य थी फिल्म की शूटिंग के लिए हम बेंगलुरु में मौजूद थे और मै स्टूडियो कार से जा रही थी रास्ते में ट्रक नहीं है मेरी कार को टक्कर मार दी जिससे ज्यादातर कांच के टुकड़े चेहरे में घुस गए थे

उस डरावने हादसे को याद करते हुए महिमा ने बताया कि मुझे लगा कि मैं मर जाऊंगी अस्पताल किसी तरह पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने मेरे चेहरे से निशान को मिटाने के लिए सर्जरी करी तथा मुझे अंधेरे कमरे में रहने के लिए कहा।

काफी लंबे समय तक मैंने अपना चेहरा नहीं देखा क्योंकि उस समय मेरा कमरा पूरी तरह अंधेरे में था। चेहरे से निशान को मिटाने के लिए मेरे कमरे में कहीं से भी सूरज की रोशनी नहीं जाती थी। उस समय मेरे पास कई सारी फिल्में थी लेकिन मैं उन्हें नहीं कर पाई। मैं नहीं चाहती थी कि लोगों को इस हादसे के बारे में पता चले क्योंकि उस समय लोग मुझे सपोर्ट नहीं करते।

बतादे की महिमा चौधरी ने फिल्म दाग द फायर, प्यार कोई खेल नहीं, धड़कन, दीवाने, कुरुक्षेत्र, लज्जा, यह तेरा घर यह मेरा घर, दिल है तुम्हारा, होम डिलीवरी, ओम जय जगदीश, सरहद पार जैसी फिल्मों में काम किया। v

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …