दिल्ली होटल में लगी भीषण आग, अब तक 17 लोगो की मौत, अपनी जान बचाने के लिए चौथी मंजिल से कूदेने को मजबूर

0
659

नई दिल्ली: मंगलवार सुबह लगभग 5 बजे करोलबाग के रिहायशी इलाके में स्थित एक होटल में भीषण आग लग गई। जिसमे अब तक 17 लोगों की जाने जा चुकी है। खबर के अनुसार, मरने वालो की संख्या बढ़ सकती है। मौके पर फायर-ब्रिगेड की 27 गाड़ियां मौजूद हैं। कुछ लोग अपनी जान बचाने के लिए चौथी मंजिल की खिड़की से कूद गए। इस दौरान भी कई लोगो के घायल होने की खबर है।

दिल्ली के करोलबाग इलाके में स्थित होटल अर्पित पैलेस में मंगलवार सुबह लगभग 5 बजे भीषण आग लग गई। जिसमे अब तक 17 लोगों की मौत होने की खबर है। जानकारी पाकर मौके पर फायर-ब्रिगेड की 27 गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए मौजूद हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जब आग लगी तब होटल में 120 लोग मौजूद थे। रहत बचाव कार्य जारी है। फ़िलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। खबर के अनुसार ज्यादातर मौतें दम घुटने के कारण हुई हैं। वही आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

खबरों के अनुसार, राम मनोहर लोहिया अस्पताल में इलाज के लिए 13 लोग ले जाये गए। जिसमे से सभी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वही 5 लोगों को लेडी हॉर्डिंग अस्पताल ले जाया गया। जिनमें से 2 की मौत हो चुकी है। इस होटल में वर्मा के 8 लोगों का ग्रुप आया था। जिसमे से दो लोगों की मौत हो गई है।

Loading...