चंबल के डकैतों पर आधारित फिल्म ‘सोनचिड़िया’ का ट्रेलर रिलीज़, कुछ ही घंटो में पंहुचा लाखो के पार- देखे वीडियो

0
325

बॉलीवुड न्यूज़: अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सोनचिड़िया’ का ट्रेलर 7 जनवरी को रिलीज हो चूका है। इस फिल्म के अंदर मनोज वाजपेयी और सुशांत सिंह राजपूत चंबल के डकैत का किरदार निभाया है। वही अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में नज़र आ रही है। वही फिल्म ‘सोनचिड़िया’ के 2 मिनट 43 सेकेंड के इस ट्रेलर में चंबल की कहानी को दिखाया गया है। ट्रेलर के रिलीज़ होते ही कुछ ही घंटो में एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है।

इस फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की आवाज से होती है। जिसमे सुनाई देता है की देश में राष्ट्रपति ने इमरजेंसी की घोषणा कर दी है। और इस मामले को लेकर परेशान होने की जरुरत नहीं है। फिर ट्रेलर में आगे साल 1975 में चंबल में पुलिस डकैतों के लिए ऐलान करती है।

जिसमे कहती है सभी डकैतों पर पुलिस ने घेरा-बंदी कर ली है, इसलिए खुद को पुलिस के हवाले कर दें। लेकिन डकैत 1, 2 और 3 बोलकर पुलिस पर करके भागने में सफल रहते है। ‘सोनचिड़िया’ के ट्रेलर में डकैत और पुलिस के बीच जबरदस्त मुठभेड़ को दिखाया गया है। वही इस फिल्म में मनोज वाजपेयी और सुशांत सिंह राजपूत की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिल सकती है।

बतादे की ये फिल्म हिंदी सिनेमाघरो में 8 फरवरी को रिलीज़ होगी। फिल्म की टैगलाइन की बात करे तो कुछ अलग ही स्टाइल में दी गयी है ‘बैरी बेईमान, बागी सावधान।’ ‘सोनचिड़िया’ फिल्म में जान डालने के लिए शूटिंग चंबल में ही की गई है। वही इस फिल्म में आशुतोष राणा और रणवीर शौरी भी जोरदार किरदार में नज़र आ रहे है।

Loading...