सोशल मीडिया पर सुरेश रैना की बेटी की पहली फोटो, रैना ने शेयर कर लिखा ये मैसेज

चेन्नई सुपर किंग्स के ‘चिन्ना थाला’ नाम से फेमस सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर परिवार की एक फोटो शेयर की है जिसमें रैना के अलावा उनकी पत्नी प्रियंका ग्रेसिया और बेटा रियो शामिल है बतादे की सुरेश रैना पिछले महीने ही दूसरी बार पिता बने हैं साझा की गई तस्वीर किसी जिम की नजर आ रही है।

सुरेश रैना ने ट्विटर पर इस तस्वीर को साझा करते हुए एक मैसेज भी लिखा हुआ है, ”लॉकडाउन ने हमें अपने परिवार के साथ प्यार और बंधन के अलग-अलग तरीके सिखाए हैं। हालांकि यह पढ़ना विचलित करने वाला है कि बाल शोषण और घरेलू हिंसा के मामले दुनिया भर में कितनी तेजी से बढ़ रहे हैं। मैं हर ऐसे व्यक्ति से आग्रह करता हूं जो हिंसा का सामना कर रहा है। कृपया मदद के लिए पहुंचें और खुद को बंद न करें।”

23 मार्च 2020 को सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका ने बेटे को जन्म दिया था। वही रैना की बेटी ग्रेसिया का जन्म 2016 में हुआ था। पत्नी द्वारा बेटे को जन्म देने पर रैना ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी और बताया था कि उन्होंने अपने बेटे का नाम रियो रखा है।

चेन्नई सुपर किंग्स के साथ इंस्टाग्राम लाइव सेशन में एंकर द्वारा पूछे जाने पर बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम बेटी ग्रेसिया के कहने पर रखा है। उन्होंने लाइव सेशन के दौरान बताया था कि उनकी बेटी अक्सर कार्टून देखती रहती है एक दिन उसने पत्नी प्रियंका से भाई का नाम रियो रखने की बात कही थी। बतादे की रियो एक कार्टून चिड़िया का नाम है जिस पर एक एनिमेटेड फिल्मी भी बन चुकी है।

Check Also

फोटो हुई Viral: धोनी मोबाइल पर देख रहे थे फिल्म, पत्नी ने पैर दबाते हुए की ऐसी शरारत, उछल पड़े धोनी

पूर्व किर्केटर एमएस धोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, लेकिन उनकी पत्नी साक्षी …