थाने गई युवती ने कहा, मेरे ब्वॉयफ्रेंड को बुलवाओ, मुझे उससे अभी मिलवाओ, और फिर..

प्यार की एक और कहानी आज हम आपको बताएंगे जिसे जानकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे। मामला प्यार की मारी एक छात्रा का है। जो कह रही है, मेरे ब्वॉयफ्रेंड को बुलवाओ, मुझे उससे मिलवाओ। वह मुझे दो महीने से नहीं मिला है। बात भी नहीं कर रहा है। छात्रा ने महिला थाना में जाकर दिल्ली के प्रेमी से मिलने के लिए करीब 1 घंटे तक हंगामा किया। युवती से परेशान होकर आखिर पुलिस ने उसके बोयफरेंडस को फोन कर शुक्रवार को युवती से मुलाकात कराने के लिए थाने बुला लिया है।

पूरा मामला है कि वीरवार दोपहर को शहर के एक विश्वविद्यालय की छात्रा महिला थाने गई। और थाने में उसने काफी शोर शराबा व हंगामा किया। थाने जाकर इस युवती ने पुलिस पर चीखती चिल्लाती रही और अपने ब्वाय फ्रेंड से मिलने की गुहार लगाती रही। युवती ने कहा कि मेरा ब्वॉयफ्रेंड मुझसे नहीं मिल रहा है। वह बात तक नहीं कर रहा है। उसे बुलाओ। मुझे उससे मिलवाओ। बाद में पुलिस ने उसकी बात सुनी और समझने की कोशिश की लेकिन जब छात्रा ने एक न सुनी तो पुलिस दवारा उसके प्रेमी को फोन पर संपर्क किया गया और फिर शुक्रवार को थाने आने के लिए कहा। युवक दिल्ली का रहने वाला है। बाद में छात्रा शांत हुई और वापस लौटी। पुलिस ने इस मामले की जानकरी छात्रा के परिवार वालों को भी दी, और उन्हें भी थाने बुलाया।

बताया जा रहा है कि घर से दूर विवि में पढ़ाई करने वाली इस छात्रा दवारा चार महीने पहले भी महिला थाने में हंगामा किया था। वह तब भी प्रेमी से मिलने के लिए थाने में मदद के लिए आई थी। छात्रा ने बताया कि वह पिछले करीब तीन साल से युवक से संपर्क में है। जब भी वह युवक छात्रा से संपर्क नहीं करता है तो वह इसी तरह हंगामा करती है।

Check Also

शादी करके जिसे पति लाया घर, सुहागरात में वो निकला एक मर्द, सच्चाई जानकर चौंक गए सब

एक चौकाने वाली घटना सामने आई जिसमे सभी के होश उड़ गए। घटना इंडोनेशिया की …