सेट पर होस्ट को हुमा कुरैशी से मजाक करना पड़ा भारी, गुस्से में शूटिंग छोड़कर चली गईं बाहर

0
38

2013 में आई फिल्म ‘एक थी डायन’ में साथ काम कर चुके शांतनु माहेश्वरी और हुमा कुरैशी को टीवी पर आने वाले रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ की शूटिंग करनी थी उसी बीच शांतनु माहेश्वरी ने हुमा कुरैशी के साथ फ्लर्ट कर दिया। जिसके बाद हुमा शूटिंग बीच में ही छोड़कर सेट से बाहर चली गयी।

दरअसल शांतनु शूटिंग के दौरान फिल्म ‘एक थी डायन’ के बारे में बात कर रहे थे। उन्होंने कहा- ” मैंने ‘एक थी डायन’ 50 बार देखी, क्योंकि उसमें आप है। और आप इस फिल्म में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। आप फिल्म में पूरी डायन की तरह दिख रही थीं।” फिर क्या हुमा गुस्से में उठी और सेट से बाहर चली गयी। फिर शो में जज के तौर पर विवेक ओबेरॉय स्टेज पर गए और शांतनु को समझाया कि उन्हें इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। उधर हुमा को मनाने के लिए ओमंग कुमार उनके पीछे-पीछे गए।

इस मामले के बारे में बात करते हुए शांतनु माहेश्वरी ने बताया कि उस समय मेरा दिल बहुत जोर से धड़क रहा था। थोड़ी देर बाद तो मुझे पसीना भी आने लगा। मैं बहुत डर गया था। ये एक मज़ाक था मुझे उस समय पता चला जब हुमा को सेट पर वापस ले आए। सभी लोग हैरान थे इसके बाद तीनों जज विवेक ओबेरॉय, ओमंग कुमार और हुमा कुरैशी जोर-जोर से हंसने लगे। घटना कि हकीकत जानने के बाद शांतनु माहेश्वरी से कुछ बोला नहीं जा रहा था।

शांतनु के जोक्स पर अक्सर हंसने वाली हुमा इस बार अचानक भड़क गयी। हुमा क्रिएटिव टीम के पास गईं और बोलीं कि इस तरह के शब्द वे अपने लिए मंजूर नहीं कर सकतीं। इतना ही नहीं, वे शूटिंग बीच में ही छोड़कर सेट से बाहर चली गईं। फिर क्या जज ओमंग कुमार हुमा को मनाने के लिए उनके पीछे-पीछे गए।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here