पत्नी द्वारा सेक्स की डिमांड पूरी नहीं करने पर पति ने 6 महीने बच्चे के सीने में मार दी गोली

0
79
photo credit: UPUKLive

ब्राजील: ब्राजील के लुजियानिया शहर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यूपीयूके लाइव के अनुसार पत्नी द्वारा सेक्स करने से मना करने पर पति ने अपने मासूम बच्चे को मौत की नींद सुला दी। पुलिस ने अनुसार, मायकॉन सलस्टियानो सिल्वा ने नशे में होकर अपने 6 महीने बच्चे के सीने में गोली मार दी। जिसके बाद पुलिस ने उसे सेंट्रल-वेस्ट ब्राजील के लुजियानिया स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया।

मायकॉन सलस्टियानो सिल्वा ने अपनी पत्नी से बहस के बाद 6 महीने बच्चे के सीने में गोली मार दी। जिसके बाद बच्चे माइकल को हॉस्पिटल ले जाया गया। जहाँ डॉक्टरों ने 2 घंटे बाद उसे मृत घोषित कर दिया। वही सिल्वा के घर से पुलिस को 22 गेज की एक पिस्टल बरामद हुई है साथ ही कई राउंड चली गोली भी प्राप्त हुई है। वही सिल्वा का कहना है की उसे इस घटना के बारे में कुछ याद नहीं है।

वही इस मामले की छानबीन कर रहे डेनियल मार्टिन्स फेरारी ने मीडिया से बातचीत में बताया की, “हमें उम्मीद है कि आरोपी जो चाहता था, उसे वह नहीं मिला तो उसने गुस्से में बिना कुछ सोचे-समझे बच्चे को गोली मार दी. गोली बच्चे की छाती में लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.”

सिल्वा के दोस्तों से मिली जानकारी के अनुसार, मायकॉन सलस्टियानो सिल्वा और जेनिफर करीब चार साल से एक साथ रहते है। सोशल मीडिया फेसबुक पर उन्हें ‘लवली एंड आइडियल कपल’ के नाम से पहचाना जाता है। वही सिल्वा ने जिस 6 महीने के बच्चे को सीने में गोली मारी है। वह उसका पहला लड़का था। इससे पहले सिल्वा के खिलाफ कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं है।

Loading...