लॉकडाउन के बीच शराब की दुकान खुलने का दिखा नतीजा, शराबी पिता ने बेटे-बहू पर चलाई ताबड़तोड़ 6 गोलिया

उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन के बीच शराब की दुकानों को खोलने के बाद घरेलू हिंसा के मामले में अचानक वृद्धि हो गई है। ताजा मामला गुरुवार रात हरदोई जिले में देखने को मिला जहां एक रिटायर्ड अधिकारी शराब पीकर लाइसेंसी पिस्टल से ताबड़तोड़ छह गोलियां फायर कर दी। फायरिंग की वजह से पड़ोसियों में दहशत का माहौल बन गया था जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को बाथरूम से गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा पुलिस ने रिटायर्ड प्रशासनिक अधिकारी के घर से 2 अवैध असलहे भी बरामद किए है। मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला हरदोई जिले के कोतवाली शहर के अशराफ टोला विष्णुपुरी का बताया गया है।

परिवहन विभाग से रिटायर्ड अधिकारी रतन बाबू गुप्ता ने गुरुवार शाम शराब पीकर घर में खूब हंगामा किया। वही बहू और बेटे से पहले से नाराज चल रहे रिटायर्ड अधिकारी ने दोनों को जान से मारने के लिए अपनी लाइसेंसी पिस्टल से उन पर ताबड़तोड़ 6 गोलियां चलाई। बहु-बेटे भागकर अपने आप को एक कमरे में बंद कर लिया।

पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाथरूम का दरवाजा तोड़कर रिटायर्ड अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है। रिटायर्ड अधिकारी हंगामा मचाने के बाद अपने आप को बाथरूम में बंद कर लिया था। पुलिस ने पहले बाहर निकलने के लिए कहा नहीं निकलने पर पुलिस ने दरवाजा तोड़कर रिटायर्ड अधिकारी को अपनी गिरफ्त में ले लिया।

इसके अलावा आरोपी रतन बाबू गुप्ता के कमरे से 2 अवैध असलहे भी बरामद किए हैं साथ ही लाइसेंसी पिस्टल को भी जब्त कर लिया है। इस मामले पर एएसपी ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी रिटायर्ड अधिकारी को हिरासत में ले लिया है इसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

Check Also

Cyclone Nisarga: मुंबई से 150 किलोमीटर दूर है ‘निसर्ग’ चक्रवाती तूफान, 120 KM घण्टे की रफ्तार पकड़ मचा सकता है तबाही

मुंबई: बुधवार 3 जून 2020 को महाराष्ट्र और गुजरात के समुद्री तट से टकराने वाले …