मुंबई में फँसे प्रवासी मजदूर सोनू सूद से लगा रहे मदद की गुहार, अभिनेता ने बदले में माँगी ये चीज

लॉकडाउन की वजह से पूरे देश में प्रवासी मजदूरों का पलायन लगातार जारी है इसी क्रम में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद से मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूर अपने घर जाने के लिए मदद की गुहार लगा रहे हैं। बता दे कि सोनू सूद ने हाल ही में मुंबई से कुछ बसें चला कर करीब 350 लोगों को उनके घर पहुंचाया था।

वहीं खबर है कि अब बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद यूपी के प्रवासी मजदूरों के लिए मुंबई से बसें चलाने की योजना तैयार कर रहे हैं। यूपी के कुछ लोग मुंबई में फंसे होने के बाद सोनू सूद से ट्विटर पर घर जाने के लिए मदद मांग रहे हैं।

बनारस के एक निवासी ने सोनू सूद से ट्विटर पर अपने घर पहुंचाने के लिए मदद माँगी है। व्यक्ति ने लिखा, ‘मैंने फॉर्म भी भरा है और डिंडोशी गोरेगांव पुलिस स्टेशन में जमा किया है और यूपी सरकार के जनसुनवाई ऐप पर भी। लेकिन मुझे किसी ने कोई फोन नहीं किया, कृपया मेरी मदद करें, मैं बनारस का रहने वाला हूं।” जिसके जवाब में अभिनेता सोनू सूद ने लिखा, मैं कभी वाराणसी आया तो चाय जरूर पिलाना भाई।

ट्विटर के माध्यम से सोनू सूद से एक व्यक्ति ने प्रयागराज अपने घर पहुंचने के लिए मदद मांगी इसके बाद सोनू सूद ने जवाब देते हुए लिखा कि प्रयागराज आकर दुआ जरूर मांगना कि सब लोग सुरक्षित अपने घर पहुंच जाएं सामान पैक कर लो भाई मां-बाप से मिलने का समय आ गया है। सोनू सूद की दरियादिली देख कर लोग सलाम कर रहे हैं।

Check Also

मोदी के कार्यकाल: उन्होंने ‘नौकरी, रोजी-रोटी’ छीन ली, दिया तो सिर्फ ‘हिन्दू-मुस्लिम’

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने कार्यकाल के छठवें साल पूरे होने पर कल देशवासियों के लिए …