जवान की हत्‍या का लिया गया है बदला- राजनाथ ने कहा बॉर्डर पर कुछ हुआ है, मैं बताऊंगा नहीं-देखे वीडियो

दिल्ली: 18 सितंबर को पाकिस्तान द्वारा मारे गए भारतीय जवान नरेंदर सिंह की शहादत पर जनरल केके शर्मा ने अपना बयान दिया है। 28 सितंबर दिन शुक्रवार को नई दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत में निवर्तमान डायरेक्टर जनरल केके शर्मा ने बताया की, हमने अपने सैनिक की मौत का बदला ले लिया है और बॉर्डर पर पर्याप्त कार्रवाई की गई है। हालांकि उन्होंने इस बारे में खुल कर बात नहीं की। उधर न्यूज़ एजेंसी ANI ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमे गृहमंत्री राजनाथ सिंह कह रहे है। “कुछ हुआ है मैं बताऊंगा नहीं, उन्होंने बताया भी नहीं, कहा हुआ है और ठीक-ठाक हुआ है विश्वास रखना, ठीक-ठाक हुआ है दो तीन दिन पहले, और आगे भी देखिएगा क्या होगा। उन्होंने आगे कहा की, पाकिस्तान हमारा पड़ोसी देश है पहली गोली मत चलाना लेकिन अगर गोली चल जाती है तो फिर गोली मत गिनना।

वहीं निवर्तमान डायरेक्टर जनरल केके शर्मा ने भारतीय जवान की हत्या से जुड़ी जानकारी शेयर करते हुए जनसत्ता के अनुसार कहा की, पाकिस्तान बॉर्डर एक्शन टीम ने भारतीय जवान नरेंदर सिंह को सीने पर तीन गोलियां मारी थी और बाढ़ के दूसरी तरफ खींच लिया था। नरेंदर सिंह के पैर बंधे हुए थे, गला काट दिया था। लेकिन BSF चीफ ने बताया की जवान के शरीर को नुकसान नहीं पहुँचाया गया था उनकी मौत गोली लगने की वजह से हुई थी।

उन्होंने आगे बताया की, हमनें अपने सैनिक की शहादत का बदला लेने के लिए पर्याप्त कार्रवाई की है। जिसमे उनका कई गुना नुकसान हुआ है। और हम ऐसा दोबारा करेंगे। BSF चीफ ने बताया की, भारतीय जवान की हत्या वाले दिन BSF ने देखा कि दूसरी तरफ बिल्कुल खाली था। वो कहीं दिख नहीं रहे थे। वो सोच रहे थे कि हम हमला करेंगे इसलिए उन्होंने अपने गांवों को भी खाली करा दिया था।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Check Also

कोरोना वैक्सीनेशन पर उठे सवालों पर अमित शाह बोले- कुछ वक्र दृष्टा लोग इसे भी वक्र दृष्टि से देख रहे हैं

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को कहा है कि दुनिया में अगर कोरोना …