ग्रामीणों की पुलिस ने रोकी एंट्री तो, पुलिस पर किया जमकर पथराव, 3 पुलिसकर्मी घायल

गुरुग्राम में ग्रामीणों द्वारा पुलिस पर पथराव की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार पथराव में पुलिस के 3 जवान घायल हुए हैं बाकी अन्य जवानों को हल्की चोटें लगी हैं। बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए दिल्ली से सटी सीमाओं को जिलाधिकारी के निर्देशों पर सील कर दिया गया था।

सुबह करीब 9 बजे बॉर्डर पर 1000 लोग जमा होकर गुरुग्राम में जाने की कोशिश करने लगे। जब पुलिस ने उन्हें रोका तो ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। यह घटना सलाहपुर खेड़ा दिल्ली के ग्रामीण इलाके की बताई जा रही है। फिलहाल इलाके में स्थिति सामान्य है और पुलिस बल को तैनात किया गया है।

मीडिया में छपी खबरों के अनुसार, पालम विहार से लगे दिल्ली के कुछ ग्रामीण इलाकों के लोग गुरुग्राम में काम करने के लिए आते हैं। सुबह भी लोग गुरूग्राम में घुसने की कोशिश कर रहे थे जब पुलिस ने रोका तो ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और पुलिस पर पत्थरबाजी करने लगे।

गौरतलब है कि गुरुग्राम में भी लगातार कोरोनावायरस के मामले सामने आ रहे हैं अब तक गुरुग्राम में कोरोना संक्रमितों की संख्या 220 पहुंच गई है जिसमें से 118 लोग ठीक भी हो चुके हैं वहीं 102 मामले अभी भी एक्टिव है।

Check Also

पुलिस जवानों ने गर्भवती महिला को चारपाई पर उठाकर पहुंचाया अस्पताल, गेट पर महिला ने बच्चे को दिया जन्म

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के लेमरू वन क्षेत्र में बसे बिलासपुर और सरगुजा संभाग के …