8 माह पहले की थी कोरोना की भविष्यवाणी, और अब दुनिया को बताई कोरोना के अंत की बात कहा, ये वायरस..

अगस्त साल 2019 में दुनिया में कोरोना वायरस की भविष्यवाणी करने वाले अभिग्य आनंद ने अब गणना की है कि 29 मई में कोरोना का असर दुनिया से पूरी तरह खत्म हो जाएगा। इसके लिए आभिग्य आनंद बाकायदा अपनी गणना भी प्रस्तुत कर रहे है।

14 साल के अभिग्य आनंद ने अपने यू ट्यूब चैनल से 22 अगस्त में ही ये भविष्य वाणी की थी कि दुनिया में वायरस और इंसानों के बीच नवंबर से लड़ाई शुरु होगी। अपनी गणना में आनंद का दावा था कि ये लड़ाई 31 मार्च में सबसे ज्यादा होगी। और छह महीने में इस बीमारी का असर पूरी दुनिया पर हो चुका होगा।

हालांकि आनंद का दावा था कि, 29 मई को पृथ्वी इस कठिन अवधि से निकल जाएगी और इस बीमारी में गिरावट हो जाएगी। इससे पहले भी आनंद कई मुद्दों पर अपनी भविष्यवाणी अपने यू ट्यूब चैनल पर करती रही है। 31 मार्च को बदलाव की तिथि मानने के पीछे अभिग्य आनंद का तर्क है कि मंगल, शनि और बृहस्पति के साथ चंद्रमा और राहू एक कतार में गठबंधन करने वाले हैं। ये घातक योग होगा।

आनंद के अनुसार ज्योतिष में मंगल शनि और बृहस्पति को सबसे शक्तिशाली ग्रह माना जाता है। इसलिए पृथ्वी पर उनकी ताकत बहुत अधिक बढ़ जाएगी। चंद्रमा को पानी और राहु को संचार का ग्रह माना जाता है। इसलिए ये रोग छींकने और खांसने से संक्रमण फैला रहा है। मगर इस योग से निकलने के बाद पृथ्वी पर इस रोग का असर कम होता जाएगा।

Check Also

क्या पुलिस के डर से संबित पात्रा ने किया कोरोना का ड्रामा, सोशल मीडिया पर ऐसे बन रहे मीम्स

नई दिल्ली: अब बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा में कोरोना लक्षण सामने आने के …