तेजस्वी यादव का मोदी से सवाल- BIHAR में शहीदों की चिता ठंडी भी नहीं हुई और आप अपनी राजनीति चमकाने आ गए

0
185
Loading...

बिहार: बिहार में एनडीए की संकल्प रैली पर सवाल खड़े करते हुए राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर निशाना साधते हुए लिखा, “मोदी जी, बिहार में शहीदों की चिता ठंडी भी नहीं हुई।एक शहीद का पार्थिव शरीर भी बिहार नहीं आया है और आप अपनी निम्नस्तरीय राजनीति चमकाने बिहार की महान धरती पर आए है। बिहारी बहुत जागरूक है वो आपकी लफ़्फ़ाज़ी और जुमलेबाज़ी में फँसने वाले नहीं है।आपके पूर्व के वादों का क्या हुआ?”

बतादे की, बिहार के बेगूसराय स्थित बखरी के बगरस ध्यान चक्की गांव के रहने वाले सीआरपीएफ के इंस्पेक्टर पिंटू सिंह शुक्रवार की शाम कश्मीर के हंदवाड़ा में आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान शहीद हो गए थे। शहीद इंस्पेक्टर का शव रविवार को पटना एयरपोर्ट पर सुबह 8 बजकर 15 मिनट पर पहुँचा। लेकिन सत्ताधारी पार्टी का कोई भी मंत्री या विधायक शहीद के शव पर माला चढाने नहीं आया।

शहीद पिंटू सिंह को पटना एयरपोर्ट पर सीआरपीएफ के सभी उच्च अधिकारियों के अलावा एसएसपी गरिमा मलिक ने श्रद्धांजलि दी। फिर शहीद का शव हेलिकॉप्टर के जरिये उनके पैतृक गांव बेगूसराय के लिए रवाना हुआ। शहीद के शव को श्रद्धांजलि देने पटना एयरपोर्ट पर न तो बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार पहुंचे और न ही कोई कैबिनेट मंत्री। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा के अलावा विपक्ष का कोई दूसरा नेता वहाँ मौजूद नहीं था।

Loading...