राजस्‍थान में उग्र भीड़ ने मुस्लिम परिवार को लाठियों से पीटकर किया लहूलुहान: देखे VIDEO

0
477
Loading...

हरियाणा के गुरुग्राम की तरह एक बार फिर राजस्थान के झुनझुनु जिले में एक मुस्लिम परिवार को लाठियों से पीटकर लहूलुहान कर दिया गया। फ़िलहाल पुलिस अब इस मामले की जाँच कर रही है। न्यूज सेंट्रल 24×7 की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना राजस्थान के झुनझुनु जिले में उदयपुरवाटी कस्बे की बताई जा रही है। घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। जिसमे हाजी यासीन शेख और उनके परिवार को लाठियों से पीटकर लहूलुहान कर दिया गया है।

दरअसल, यह घटना जमीनी विवाद को लेकर हुई है। पुलिस ने जानकारी दी की हाजी यासीन शेख की दुकान के बगल में समद कालाक और बीरबल सैनी ने जमीन खरीदी थी। जिसका वह निर्माण कार्य करवा रहे थे। निर्माण को लेकर कोई दुकान को नुकसान ना हो।

इसलिए हाजी यासीन शेख के परिवार और समद कालाक और बीरबल सैनी के बीच झगड़ा शुरू हो गया। पहले यासीन शेख के परिवार वालो की तरफ से ही समद कालाक और बीरबल सैनी की तरफ पत्थर फेंका गया था। हालाँकि यह कोई सांप्रदायिक घटना नहीं है।

पत्थर फेंके जाने से समद कालाक और बीरबल सैनी के तरफ के लोग गुस्से में आ गए और यासीन शेख के परिवार वालो को लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया। हाजी यूसुफ शेख के परिवार में 8 लोग घायल हो गए। फ़िलहाल पुलिस के पास दोनों तरफ से शिकायत दर्ज करायी गयी है। वही पुलिस ने इस घटना में आईपीसी की धारा 143, 151, 354 और 425 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई करेगी।

Loading...