सौतेले दादा ने 15 साल की युवती को किया गर्भवती, जब सौतेले पिता को पता चला तो उस हैवान ने भी..

एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है, जिसमे 15 साल की लड़की से सौतेले पिता और दादा दवारा दुष्कर्म किया जा रहा था। मामले में पता चला है कि 3 साल पहले आरोपी दादा ने 15 साल की किशोरी को गर्भवती करके उसका गर्भपात भी करवाया है। घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

घटना सूरत के कामरेज तहसील की वेलंजा गांव की है, जहां 15 वर्षीय युवती के पिता की मौत के बाद उसकी मां ने मेहसाणा मूल के एक शख्स के साथ दूसरी शादी करली थी। अपनी बेटी के साथ मां दूसरे पति के साथ रहने लगी। कुछ समय बाद युवती की मां की मौत हो गई।

उस वक्त किशोरी कक्षा 9 में पढ़ाई कर रही थी। जिसके बाद युवती अपने सौतेले पिता और दादा के साथ रहती थी। लेकिन उसके दादा ने उसपर गलत नीयत राखी और मौके का फायदा उठाकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। और फिर वह बार बार दुष्कर्म करता रहा जिससे किशोरी गर्भवती हो गई। किशोरी के सौतेले पिता को जब इसका खबर हुई तो उसने अपने पिता के खिलाफ मामला दर्ज करवाने के बजाए पुत्री का गर्भपात करवाया।

जिसके बाद खुद सौतेले पिता ने भी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया। दादा और पिता द्वारा यौन शोषण की शिकार किशोरी की आपबीती तब सामने आई जब वह राजकोट में अपने मामा के घर गई थी। किशोरी के मामा ने राजकोट पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज करवाई है।

Check Also

CM योगी आदित्यनाथ ने टीम 11 की बैठक में अफसरों को दिए निर्देश

उत्तर प्रदेश: सीएम योगी आदित्यनाथ ने टीम 11 की बैठक में अफसरों को स्वास्थ्य विभाग …