25,000 दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने वाली सलमान की बात की सच्चाई आई सबके सामने, सुनते ही उड़ जाएंगे होश

इस समय पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का संकट छाया हुआ, और देश का हाल भी काफी ख़राब है। जिसके लिए कई बड़े स्टार मदद के लिए सामने आये हैं। जिनमे से एक नाम सलमान खान भी है, जिन्होंने कोरोना वायरस की जंग में आगे बढ़कर हाथ बढ़ाया है। सब लोग यह बात जानना चाहते हैं कि, आखिर उन्होंने कितने पैसे दान किये।

इसी बात को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक सलमान ने 6 करोड़ रुपये का महादान किया है। एक रिपोर्ट में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न सिने एम्पॉइज के प्रेजिडेंट बी. एन. तिवारी ने इस बारे में की गई बातचीत के बारे में बताते हुए ये जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि, ”सलमान खान की ओर से पहली किश्त संस्था को मिल चुकी है, जिसके तहत 20,000 दिहाड़ी मजदूरों के लिए प्रति व्यक्ति 3000 रुपये की रकम दान दी गई है.”

आगे बी.एन.तिवारी ने बताया कि, ”ये पहली किश्त है. जबकि अभी दूसरी किश्त आना बाकी है.” वहीं एक वेबसाइट से हुई बातचीत में बी.एन. तिवारी ने ये भी बता दिया है कि, ”अगले 10-15 दिनों में. अगर हम सभी को एक साथ पैसे दे देते हैं तो इससे खर्चने की रफ्तार बढ़ जाएगी. सभी को उनकी रकम मिल चुकी है.”

आपको बता दें कि सलमान खान अपने एनजीओ बीईंग ह्यूमन के तहत भी लोगों की दवाइयों और पढ़ाई की जरुरतों की मदद करते है जिसके बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे। फ़िलहाल कोरोना वायरस के चलते खुद सलमान इन दिनों अपने परिवार से दूर, अपने एक फार्म हाउस.में रह रहे हैं।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …