वीडियो वायरल, सुनसान इलाके में अश्लील हरकत कर रहा था कपल, जब लोगो ने पकड़ा

एक वीडियो इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमे एक कपल सुनसान इलाके में अश्लील हरकत करता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो देखा जा रहा है कि गांव के सुनसान इलाके में एक युवती और युवक आपस में अश्लील हरकतों में व्यस्त थे, तभी गांव के ही कुछ लड़के उनके पास पहुंच गए और दोनों को ऐसा करते हुए पकड़ लिया। इन लड़को दवारा इस कपल का वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया गया।

जानकरी अनुसार बताया गया है कि, लड़का लड़की अक्सर यहीं मिला करते थे। यहां मौजूद दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे। अचानक गांव के कुछ लड़को को इनकी भनक लगी, तो सभी लड़को ने मिलकर कपल को घेर लिया। बाद में गांव के लोगो ने दोनों लड़के-लड़कियों को अपने कब्जे में ले लिया साथ ही उसी समय पकड़े जाने का पूरा वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो में लड़की हाथ जोड़ती हुई नज़र आई है, वीडियो बनाने वाले गांव के लड़कों ने उनकी नहीं सुनी। वीडियो में देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, दोनों अपनी मर्ज़ी से सुनसान जगह पर अश्लील हरकत कर रहे थे।

डीएसपी ने इस मामले को लेकर कहा कि उन्हें इस वीडियो के जानकारी मिली है। मामले से जुड़ी पूरी जानकारी एकत्र की जा रही है, ताकि सही कार्रवाई की जा सके।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …