घर में पत्नी की तबीयत बिगड़ रही थी, मजदूर लॉकडाउन में फंसा था, फिर चुपके से मालगाड़ी में लेट कर आ रहा गांव, लेकिन रास्ते में

मामला बिलासपुर का है यहां कोरबा से बिलासपुर आ रही कोयले से भरी ट्रेने की जांच कर रही टीम को एक व्यक्ति उसमे लेटा हुआ मिला है। पूछताछ करने पर पता चला की युवक रायपुर आमापारा का रहने वाला है। जोकि लॉकडाउन के दौरान कोरबा में एक महीने से फंसा हुआ था। और गांव में उसकी पत्नी की हालत खराब थी जकि भिलाई के हॉस्पिटल में भर्ती थी। और वह भिलाई जाने के लिए ट्रैन में सवार हो गया था।

रेलवे सुरक्षा बल से मिली जानकारी के मुताबिक कोरबा से बिलासपुर की ओर आ रही मालगाड़ी नं. बीएनके में एक युवक के ट्रेन में चढऩे की जानकारी टीम को मिली। मालगाड़ी पहुंचते ही हुई तलाशी लेने पर एक युवक कोयले के रैक में लेटा हुआ मिला। युवक को उतार कर उससे पुछताछ शुरु हुई।

पूछताछ में युवक ने कहा कि उसका नाम पप्पा वारिया पिता मंगा वारिया (40) आमापारा वार्ड नं. 09 जिला रायपुर निवासी बताया। पप्पा वारिया ने बताया कि उसकी पत्नी की तबीयत खराब होने की जानकारी मिली साथ ही यह भी पता चला की वह गंभीर हालत में भिलाई में भर्ती है।

पत्नी की हालत खराब होने व कोई साधन न मिलने पर वह कोरबा स्टेशन पहुंचा तो मालगाड़ी खड़ी थी कुछ लोगों ने पुछने पर पता चली की ट्रेन नागपुर की ओर जाएगी जानकारी लगते ही वह भिलाई तक पहुंचने के लिए मालगाड़ी में ही चढ़ गया था। पप्पा वारियों को रेलवे सुरक्षा बल के जवानों ने अकलतरा रेलवे स्टेशन में उतार लिया और कार्रवाई के लिए तहसीलदार के सुपुुर्द किया है।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …