BB13 के विनर का हो गया है ऐलान, विजेता का नाम जानकर फैंस खुशी से हुए पागल

टीवी का सबसे लोकप्रिय शो बिग बॉस 13 अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। इस शो को 4 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है, ऐसे में अब शो का फिनाले होना बाकि है, शो का हाल ही में आखिरी वीकेंड का वार भी फैंस ने देख लिया है। अब दर्शको क निगाह इसी बात पर है कि आखिर इस सीजन का विजेता कौन होने बनने वाला है। बिग बॉस 1 3में कई प्रतियोगी दमदार रूप में उभर के सामने आए हैं। जिसमे सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा शहनाज गिल और रश्मि देसाई बिग बॉस 13 के फाइनिस्ट हैं। बताया जा रहा है कि इन 5 लोगों में से ही कोई इस सीजन का विनर होगा।

बिग बॉस 13 का फाइनल 15 फरवरी को है, लेकिन फैंस के मन में अभी से उत्सुकता है कि इस सीजन का विजेता कौन होने वाला है। अगर ऑरमैक्स मीडिया की लेटेस्ट रेटिंग की बात की जाए तो बिग बॉस 13 का विजेता कोई और नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला होने वाले हैं। आपको बता दें कि ऑरमैक्स मीडिया की रेटिंग हमेशा सही निकली है, पिछली सारे विजेताओं के बारे में ऑरमैक्स के जो कयास थे, वह सही रहे थे। ऐसे में ऑरमैक्स की रेटिंग में सिद्धार्थ शुक्ला टॉप पर चल रहे हैं।

ऑरमैक्स रेटिंग के अनुसार बिग बॉस 13 को लेकर लेटेस्ट रेटिंग में पहले नंबर पर सिद्धार्थ शुक्ला और उनके बाद शहनाज गिल, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, आरती सिंह का नंबर चल रहा है। इसी को लेकर बिग बॉस के विनर के रूप में सिद्धार्थ शुक्ला को देखा जा रहा है। वैसे भी सिद्धार्थ शुरू से ही शो में छाए हुए हैं और पूरा शो उनके इर्द गिर्द ही घूम रहा है।

बिग बॉस के एक फैन पेज के पर सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने कहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला उनके फेवरेट कंटेस्टेंट हैं।अगर मैं किसी लड़की या महिला के पास उनका पसंदीदा कंटेस्टेंट पूछूं तो वह सिद्धार्थ शुक्ला का ही नाम लेंगी। दर्शकों के अनुसार सिद्धार्थ का हार पाना नामुमकिन है। इस तरह से शेरा ने इशारों इशारों में बताया है कि बिग बॉस 13 का विजेता कोई और नहीं सिद्धार्थ शुक्ला होने वाले हैं।

Check Also

दिल्ली हिंसा को लेकर बॉलीवुड एक्टर एजाज खान ने कहा ऐसा, जिसे सुनकर….

दिल्ली में हिंसा का माहौल अब भी काफी गर्म है, फ़िलहाल लोग अपने अपने घरों …