फ्रिज ठीक करने के लिए महिला ने युवक को बुलाया, फिर दरवाजा बंद करके उतार दिए सब कपड़े और बोली..

0

पुलिस दवारा हरियाणा के सिरसा जिले में ब्लैकमेलिंग करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने गिरोह के तीन व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।
जिनमें से दो महिला और एक पुरुष शामिल है। इस गिरोह का एक सदस्य अभी फरार चल रहा है, जिसकी तलाश जारी है। पुलिस ने इन लोगों के पास से 28 हजार रुपये कैश, एक स्कूटी और एक मोबाइल जब्त किया है।

पुलिस के मुताबिक, कल्याण नगर के रहने वाले नवदीप ने थाने में तहरीर दी थी कि कुछ लोग उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं। पीड़ित युवक ने अपनी शिकायत में कहा कि एक महिला ने उसे फ्रीज ठीक करवाने के लिए घर पर बुलाया। जब वो वहां पहुंचा तो युवती ने कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और प्लान के अनुसार महिला के दो साथ और युवक आ गए।

फिर तीनों ने मिलकर जबरदस्ती उसके कपड़े उतारे और फिर उसका अश्लील वीडियो बनाया गया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर तीनों ने युवक से 50 हजार की मांग की। पीड़ित को धमकाया गया कि पैसे नहीं देने पर पुलिस में उसके विरुद्ध अपराधिक मामला दर्ज करवा देंगे, जिसके बाद पीड़ित ने उन लोगों को 28 हजार रुपये भी दे दिए और पुलिस में शिकायत कर दी। युवक की तहरीर पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।