महिला डॉक्टर के रेपिस्ट की पत्नी है गर्भवती, 8 महीने पहले माता पिता के खिलाफ जाकर की थी लव मैरिज

नई दिल्ली: बुधवार को 22 वर्ष की पशु चिकित्सक महिला डॉक्टर के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में शुक्रवार को साइबराबाद पुलिस ने चारो आरोपियों को गिरफ्तार किया। जिसे बाद में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इस दरिंदगी वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपियों में से तीन एक ही गांव के बताये जा रहे है। जबकि चौथा आरोपी पास ही के गांव का है।

मिली जानकारी के अनुसार, चारो आरोपियों में से एक शादीशुदा है और अब उसकी पत्नी गर्भवती है। आरोपी की पत्नी ने जानकारी देते हुए बताया की बिना माता पिता के मर्जी से 8 महीने पहले ही हमारी लव मैरिज हुयी है। हम एक-दूसरे को पिछले 1 साल से ज्यादा समय से जानते है। आरोपी की पत्नी ने आगे बताया की इस शादी के लिए उनके माता पिता राजी नहीं थे। लेकिन बाद में वो मान गए।

हालाँकि आरोपी की पत्नी ने पशु चिकित्सक महिला डॉक्टर के साथ हुए गैंगरेप में शामिल अपने पति के सजा के बारे में कुछ नहीं कहा। उन्होंने कहा, ”जब मैंने ये खबर देखी तो काफी दुख हुआ था, आखिर पीड़िता भी मेरी तरह एक महिला थी, मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती कि मेरे पति ने ऐसा किया या नहीं, लेकिन जो हुआ वह सही नहीं था। मुझे नहीं मालूम कि अब आगे क्या होगा।”

वही आरोपी की माँ पिछले दो साल से किडनी की बीमारी से पीड़ित है। कहा की “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरा बेटा ऐसा कर सकता है। मेरा मानना है कि किसी ने उसे जबरन शराब पिलाई और फिर इस मामले में फंसा दिया।”

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …