महिला पुलिसकर्मी ने मजदूर के माथे पर लिखा, मैंने लॉकडाउन तोड़ा मुझसे दूर रहो, अब बड़े अफसरों ने उस महिला सब-इंस्पेक्टर को..

भारत में कोरोना से बचने के लिए लॉकडाउन किया हुआ है, जिसमे केंद्र तथा राज्य सरकारों ने लॉकडाउन तोड़नों वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिये हैं। लेकिन एक महिला पुलिसकर्मी ने मध्य प्रदेश में कार्रवाई के नाम पर मजदूर के साथ बेहद बुरा सुलूक किया था।

कलम से मजदूर के माथे पर लिखते हुए महिला सब-इंस्पेक्टर की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। जिसमें दिख रहा है कि वो इस युवक के माथे पर कुछ लिख रही हैं।

मजदूर के माथे पर महिला पुलिसकर्मी दवारा लिखा गया कि, ‘मैंने लॉकडाउन तोड़ा है मुझसे दूर रहो।’ न्यूज एजेंसी के अनुसार यह घटना छत्तरपुर के गोरिहार इलाके में हुई थी।

लेकिन अब इस मामले में सब-इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी चल रही है। जिले के एसपी कुमार सौरभ ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ‘ऐसा व्यवहार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस मामले में कानून के अनुसार आरोपी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की जा रही है।

आपकी जानकरी के लिए बता दें कि, देश में लॉकडाउन के दौरान किसी को भी गैरजरुरी घर से निकलने की मंज़ूरी नहीं है। गैरजरुरी घर से निकल रहे लोगों पर पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है। हालांकि कई जगहों पर पुलिस द्वारा लोगों पर लाठी बरसाए जाने की वीडियो भी सामने आई है। लेकिन लॉकडाउन तोड़ने वाले के माथे पर इस तरह लिखे जाने की यह पहली घटना सामने आई है।

Check Also

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन का नया लुक देख रह जाएंगे दंग, रेलमंत्री पीयूष गोयल ने शेयर किए कई फोटो

राष्ट्रीय राजधानी का सबसे बड़ा रेलवे स्टेशन कायाकल्प के बाद पूरी दुनिया के लिए एक …