महिला ने कहा, जो भी व्यक्ति देशद्रोह और ग़द्दार मौलाना साद को गिरफ्तार करवायेगा, उसे मैं 51 हज़ार रुपये धनराशि दूंगी

जो भी व्यक्ति तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद को गिरफ्तार करवायेगा उसे ये महिला, 51 हजार का नकद पुरस्कार देंगी। अपने वीडियो संदेश में महिला ने कहा है कि, देश का गद्दार मोहम्मद साद, जिसने देश में इतनी बड़ी मेडिकल एमरजेंसी लागू होने के बाद भी दिल्ली राजधानी में तबदीली जमात में हजारों लोगों को इकठ्ठा करने का दुस्साहस किया, इससे देश के कई हजार मासूम कोरोना नामक महामारी की चपेट में आ गए है।

आगे कहा कि, मैं सरकार से हाथ जोड़ कर अनुरोध करती हूँ कि मोहम्मद साद जैसे गद्दार के ऊपर देशद्रोह का मुकदमा लगा कर तत्काल जेल में डालने की कृपा करें।

महिला ने कहा. मैं देश के नागरिक व महिला अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी होने के नाते यह घोषणा करती हूँ कि जो भी व्यक्ति इस ग़द्दार को पकड़वाने में पुलिस प्रशासन व सरकार का सहयोग करेगा उसको मैं अपनी तरफ से 51 हज़ार रुपये धनराशि दूंगी।

उसने कहा, आप सभी से अनुरोध है कि ऐसे गद्दार को पकड़वाने में सहयोग करें ताकि हमारा देश सुरक्षित रह सके। सरकार व अपने देश के कानून व्यवस्था पर मुझे पूरा यकीन है कि जो भी देश के साथ गद्दारी करेगा, उसको उसके किये की सजा सरकार जरूर देगी। जय हिंद जय भारत।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …