भांजे पर आया महिला का दिल, फोटो खिंचवाने लगी, और फिर कहा दरवाजा बंद करदो, उसके बाद उसने

एक बेहद एक चौकाने वाला मामला एमआईजी थाना क्षेत्र के नेहरु नगर से सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने 6 अप्रैल को अपनी 30 वर्षीय पत्नी की गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। लेकिन 18 जून की शाम वह अपने 21 वर्षीय भांजे के साथ थाने पहुंची। पति ने कहा कि, उसके थाने पहुंचने की सूचना मिलने के बाद बच्चे और अन्य परिजनों के साथ थाने पहुंचे, तो उसे पता चला कि उसके भांजे से 16 अप्रैल को पत्नी ने शादी कर ली। इसके बाद आक्रोश फूट पड़ा और दोनों की थाने में पुलिस के सामने ही जमकर पिटाई कर डाली।

फिर पता चला की युवक और महिला का प्रेम प्रसंग पिछले दो साल से चल रहा था। महिला ने अपने पति से कई बार तलाक की भी मांग की थी, लेकिन उसके पति ने उसे तलाक देने से मना कर दिया। इस वजह से महिला ने यह कादम उठाया। अब महिला भांजे के साथ ही रहना चाहती है। महिला के अनुसार दोनों में खून का संबंध नहीं है। दोनों में दूर का मामी-भांजे का रिश्ता है। इस वजह से उन दोनों ने शादी की है। अब उसे उसके बच्चे भी नहीं चाहिए। वहीं पति मान रहा है कि उससे गलती हो गयी, लेकिन वह भी अपने दिल के आगे मजबूर होने की बात कह रहा है।

बताया गया है कि महिला के दोनों बच्चों को मां की इन हरकतों की भनक थी। बेटी ने कहा कि जब भी मां की कारस्तानी की शिकायत पिता को देने की कोशिश करती, तो मां उनकी पिटाई कर देती। मां के डर से हम दोनों चुप ही रहते। लेकिन जब ये मामला सामने आया तो, दोनों बच्चों का भी गुस्सा फट पड़ा।

एमआईजी थाने के जांच अधिकारी रणधीर चौहन ने कहा कि मामला प्रेम प्रसंग का होने के साथ ही दोनों बालिग भी हैं। इस वजह से बिना कोई कार्रवाई करते हुए युवती को उसके साथ भेज दिया। साथ ही परिवार को समझाइश दी है कि उन्हें आगे कोई कार्रवाई करना है, तो वे कोर्ट के माध्यम से करें।

30 साल की मामी अपने 2 बच्चों को छोड़कर अपने 21 साल के भांजे के साथ ही रहेगी। इनके इस रिश्ते ने समाज में रिश्तों को शर्मसार कर दिया है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …