Image Source-ANI

फिर दिल्ली के कपड़े गोदाम में लगी भीषण आग, 9 लोगो की जिंदा जलकर मौत, 10 लोग घायल

नई दिल्ली: दिल्ली के किराड़ी क्षेत्र में एक 3 मंजिला इमारत में भीषण आग लगने से 9 लोगों की मौत हो गई जिनमें 3 बच्चे भी शामिल हैं। दिल्ली दमकल विभाग ने जानकारी देते हुए कहा कि 3 मंजिला बिल्डिंग में आग लगने की सूचना फोन के माध्यम से रविवार देर रात 12 बजकर 30 मिनट पर मिली। जिसके बाद मौके पर दमकल विभाग की 8 गाड़ी को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। इमारत के निचले हिस्से में कपड़े का गोदाम था और मंजिल के फ्लोर पर लोग रह रहे थे।

वहीं दमकल विभाग के अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि 3 बजकर 50 मिनट पर आग पर पूरी तरह से काबू पाया जा सका। इस घटना में 9 लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों की पहचान संजू झा, राम चंद्र झा, सुदरिया देवी, उदय चौधरी पत्नी मुस्कान तथा उनके बच्चों अंजलि आदर्श और तुलसी के रूप में की गई है।

तीन लोगों को आग से बचा लिया था जिनकी पहचान पूजा बेटी आराध्या और सौम्या के रूप में हुई है इमारत में कोई भी आग से बचने के उपकरण नहीं लगे थे। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है वहीं दमकल विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि दूसरी मंजिल पर सिलेंडर फटने की वजह से इमारत आंशिक रूप से गिर गई है जिस समय बिल्डिंग में आग लगी थी वह इमारत का मालिक अमरनाथ झा हरिद्वार में था। आगे की जांच चल रही है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, देर रात दिल्ली के किराड़ी में एक कपड़ा गोदाम में आग लगने से 9 लोगों की मौत हो गई। 10 लोग घायल हो गए, इलाज के लिए घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …