इन 4 हेरोइनो ने अंडरवर्ल्ड डॉन के प्यार में पड़कर अपनी ज़िन्दगी कर ली बर्बाद, तीसरी का नाम कर देगा हैरान

0
12266
Loading...

अंडरवर्ल्ड का बॉलीवुड जगत से काफी जुड़ाव रहा है। इसी वजह से कई बड़े हीरो का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ जुड़ चूका है। आज हम 5 उन हेरोइन के बारे में बात करेंगे जो अंडरवर्ल्ड माफियों के प्यार में पड़कर अपना सबकुछ ख़त्म कर लिया।

अभिनेत्री मोनिका बेदी और अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के प्यार के चर्चे पूरी दुनिया में थे। यही वजह रही की मोनिका बेदी फिल्मों में रोल के लिए अबू सलेम का नाम इस्तेमाल कर डायरेक्टर को धमकाती थी और मनचाहा रोल ले लेती थी। हालाँकि कुछ दिन बाद ही पुलिस के डर से दोनों देश छोड़कर भाग गए थे। लेकिन बाद में पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। सजा काटने के बाद मोनिका अब टीवी सीरियल्स में काम करती है लेकिन अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम अब भी जेल में है।

मंदाकिनी जो 1985 में आयी फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ के बाद सबसे ज्यादा चर्चित हुई। लेकिन उसी बीच अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के प्यार में पड़कर अपना सब कुछ बर्बाद कर दिया। मंदाकिनी दाऊद के प्यार में इतनी पागल थी की उसने शादी तक कर ली थी। हालाँकि कुछ दिनों बाद दोनों का तलाक़ हो गया था।

ममता कुलकर्णी का भी नाम माफियाओ से जुड़ चूका है। 90 के दशक की खूबसूरत हेरोइन ममता कुलकर्णी गैंगस्टर विक्रम गोस्वामी के प्यार में पढ़कर अपना करियर बर्बाद कर लिया। करीब दुबई में 10 साल रहने के बाद साल 2014 में केन्या से दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

एक्ट्रेस सोना को आप जानते है नहीं तो चलिए हम आपको बताते है अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान का एक्ट्रेस सोना के साथ अफेयर की खूब चर्चाये हुई थी। इन दोनों की लव स्टोरी को लेकर ही फिल्म ‘वन ओपन अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ को बनाया गया था।

Loading...