मोदी सरकार दवारा 2020 में लिए जाएंगे ये बड़े फैसले, फिर से जलेगा भारत, जानिए कोनसे है ये फैसले

नए वर्ष 2020 को लगे काफी दिन हो गए हैं, इससे पिछले वर्ष 2019 को देखा जाये तो उसमे मोदी सरकार दवारा कई बड़े फैसले लिए गए हैं। जिन को लेकर देश में काफी हिंसा भी हुई है, और लगातार हिंसा जारी है। दिल्ली में लगातार मोदी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहा है। अब अगर 2020 को लेकर सोचा जाये तो बताया जा रहा है कि, इस साल में भी मोदी दवारा कई बड़े फैसले लिए जायेंगे। जोकि कुछ इस प्रकार है आइए जानते हैं….

2020 का पीएम मोदी दवारा पहला निर्णय एक देश, एक कानून या एक देश एक चुनाव हो सकता है। कई बार इस मुद्दे को लेकर मोदी सरकार चर्चाओं में रही है। साथ ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ भी देश के सभी नागरिकों के लिए एक कानून चाहता है।

इस साल मोदी सरकार दवारा निर्णय देश से घुसपैठियों को हटाने की घोषणा हो सकती है। क्युकी कई बार मोदी सरकार ने ऐसा कहा है। इसलिए सरकार ने NRC, CAA कानून बनाया है। जिसका उद्देश्य देश में रह रहे घुसपैठियों को बाहर करना है।

साथ ही मोदी सरकार 2020 में बेनामी संपत्ति पर बड़े फैसले ले सकती है। संपत्ति के आधार को जोड़ने के लिए सरकार कानून ला सकती है। यदि ऐसा होता है, तो बेनामी संपत्ति को डरा दिया जाएगा क्योंकि उनकी संपत्ति उजागर हो जाएगी।

Check Also

अनलॉक 2: क्या खुलेगा, क्या रहेगा बंद, यहाँ जाने खुलकर

नई दिल्ली: मोदी सरकार ने अनलॉक-2 के लिए नई गाइडलाइन्स जारी कर दी है। जिसमे …