इन बॉलीवुड हस्तियों पर लगा नाजायज़ बाप बनने का आरोप, इनके नाम जानकर आप यकीन नहीं करेंगे

0
1674
Loading...

बॉलीवुड की दुनिया में रिश्तो की कोई अहमियत नहीं होती है। कब कौन किसको तलाक़ देते और कौन न जाने कब किससे शादी कर ले। आज कल बॉलीवुड में ताज़ा मामला अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का चर्चा में है। वैसे ही आज हम आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड रिश्ते के बारे में बताएँगे। जो सायद ही आप जानते होंगे।

बॉलीवुड के सफल अभिनेता आमिर खान पर भी आरोप लगे थे की आमिर खान शादीशुदा होने के बावजूद एक ब्रिटिश जर्नलिस्ट से चक्कर चला था जिससे एक बच्चा भी है। ब्रिटिश जर्नलिस्ट जेसिका हाईंस ने आमिर पर आरोप लगाया था की लंदन में फिल्म ‘गुलाम’ की शूटिंग के दौरान वह उसके साथ रिलेशनशिप में थे। जिनसे एक बेटा ‘जान’ भी हुआ था। हालांकि आमिर ने ब्रिटिश जर्नलिस्ट के इस आरोप को सिरे से ख़ारिज कर दिया था।

बोनी कपूर का श्रीदेवी से अफेयर के बारे में कौन नहीं जानता है। बोनी की पहली शादी मोना शौरी कपूर से हुई थी। लेकिन बाद में श्रीदेवी से प्यार परवान चढ़ने पर श्रीदेवी से शादी कर ली थी उस समय श्रीदेवी प्रेग्नेंट थी।

बॉलीवुड के चर्चित व कांग्रेस नेता राज बब्बर ने पहले नादिरा बब्बर से शादी रचाई थी। लेकिन एक्ट्रेस स्मिता पाटिल के प्यार के चक्कर में फसकर राज बब्बर ने अपना घर बार सब छोड़ दिया था। कुछ वक़्त के बाद स्मिता गर्भवती हो गयी थी। उस समय राज बब्बर ने नादिरा को तलाक़ भी नहीं दिया था। स्मिता ने प्रतीक बब्बर को जन्म देने के समय ही दम तोड़ दिया था। जिसके बाद राज बब्बर अपने परिवार के पास लौट गए और प्रतीक बब्बर को उनके नाना-नानी ने पाल-पोश कर बड़ा किया।

बॉलीवुड में एक अलग पहचान रखने वाले राजकपूर के बारे में भी अफवाह उडी थी की डिंपल कपाडिया राजकपूर की बेटी है। यह अफवाह उस समय उड़ाई गयी जब राजकपूर फिल्म ‘बॉबी’ में डिंपल कपाडिया को लॉन्च किया था। खबर के अनुसार राजकपूर और नूतन की बेटी है डिंपल कपाडिया, लेकिन इन सभी बातो में कोई सच्चाई नहीं थी।

Loading...