पाकिस्तान में नापसंद किए जाते हैं यह चार भारतीय अभिनेता, फूकें जाते हैं इनके पुतले

भारतीय बॉलीवुड फिल्म पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी रिलीज होती हैं। लेकिन बॉलीवुड के कई अभिनेता ऐसा है, जिन्हे जो पाकिस्तान में बहुत ज्यादा पॉपुलर हैं। चलिए आज हम आपको ऐसे 4 अभिनेताओं के बारे में बताते हैं, जिनको पाकिस्तान में लोग बिल्कुल भी पसंद नहीं करते।

1. सनी देओल
बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर एक्शन हीरो अभिनेता सनी देओल की लोकप्रियता भारत में बहुत अधिक है। सनी देओल की फिल्मों में भरपूर एक्शन होता है लेकिन सनी देओल की फिल्मों को पाकिस्तान में पसंद नहीं किया जाता है। उनकी ज़्यादातर फिल्मों को पाकिस्तान में बैन किया गया है।

2. सुनील शेट्टी
अभिनेता सुनील शेट्टी जिन्होंने 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन सुनील शेट्टी की फिल्मों को पाकिस्तान में ज्यादा पसंद नहीं किया जाता। उनकी फिल्म मैं हूँ ना को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया था।

3. विकी कौशल
विकी कौशल को फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली। यह फिल्म भारत में बहुत ही ज्यादा पसंद की गई लेकिन इस फिल्म को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया था।

4. अक्षय कुमार
अक्षय कुमार की फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा कारोबार करती हैं। अक्षय कुमार भारत में बहुत ज्यादा पसंद किए जाते हैं लेकिन पाकिस्तान में उनकी फिल्मों को बैन कर दिया जाता है। अक्षय कुमार ज्यादातर फ़िल्में देशभक्ति पर बनाते हैं, इसी वजह से उनकी फिल्म को वहां पर बैन कर दिया जाता है।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …