इन लड़कियों ने सिर्फ दौलत देखकर की शादी, तस्वीरें देखकर बोल उठेंगे पैसा बोलता है!

आज आपको यह खबर पढ़कर अंदाजा लग जायेगा की पैसे में कितनी ताकत होती है। आज हम जिन तस्वीरो को आपके सामने दिखाएंगे। उसको देखने के बाद आपको पता चल जायेगा की पैसे से बढ़कर कोई भी चीज़ नहीं है। वाकई पैसे में बड़ी ताकत होती है और यह कुछ भी करवा सकता है।

इस लड़की की खूबसूरती देखते ही आप समझ जायेंगे की यह लड़की किसी हीरोइन से कम नहीं। जिसके लिए तो लड़को की लाइन लग जाती। लेकिन क्या यह लड़की जिससे शादी कर रही है वो इस लड़की के लायक है। इस तस्वीर को देखने के बाद यही लगता है की पैसो के आगे इंसान की कोई कीमत नहीं होती है।

आजकल लोग अपनी बेटी की शादी पैसो की खातिर किसी से भी कर देते है ना तो उम्र देखते है और ना ही जोड़ी का मिलाप करते है। यह जोड़े को देखने के बाद तो यही लगता है की लड़की के माता-पिता को बस पैसे से प्यार था। लड़की उसके साथ खुश रहेगी या नहीं बस पैसा देखा शादी कर दी। ऐसी शादी का क्या मतलब है। जब इंसान पूरी जिंदगी घुट-घुट कर गुजारे।

इस तस्वीर को देखने के बाद आपको क्या लगता है की इसकी अब उम्र शादी करने लायक थी। देखने से तो यही लग रहा है की यह बूढ़ा आदमी कुछ दिन तक का मेहमान है। उसके बाद लड़की को पूरी जिंदगी अकेले गुजारनी पड़ेगी। इन दोनों को देखकर लगता है की जैसे बाप बेटी साथ बैठे हो।

अगर किसी के पास ढेर सारा पैसा हो तो जमाना ये नहीं देखता की वो कैसा दीखता है। बस उसके सामने पैसा दिखता है। तस्वीर में जो इंसान दिख रहा है वो कितना मोटा है लेकिन इस शख्स की जिस लड़की से शादी हो रही है वो बला की खूबसूरत दिख रही है। खबरों की माने तो यह मोटा सा दिखने वाला इंसान सरकारी जॉब करता है। इसीलिए ये लड़की उसके साथ शादी करने के लिए तैयार हो गयी है।

इस तस्वीर में जो शख्स दिख रहा है उसकी पत्नी की कुछ दिन पहले मौत हो चुकी है। लेकिन एक व्यापारी होने के नाते इसको इतनी खूबसूरत लड़की मिल गयी। लड़की के घर वाले सिर्फ पैसो की खातिर इसके साथ शादी कर रहे है।

Check Also

यह तस्वीरें हैं बिकुल सच्ची, जो आपको करदेगी हैरान और परेशान

सोशल मीडिया पर हम दिनभर में हज़ारों तस्वीरें देखते हैं, जिनमे कई बड़ी अजीब तस्वीरें …