38 साल की इस अरबपति महिला को हुआ, 23 साल के सब्जी बेचने वाले लड़के से प्यार, लड़के के परिवार को दिए 20 करोड़ रुपए

सोशल मीडिया के आधुनिक युग में रोज़ाना कई ऐसी खबरे सुनने को मिलती है, जो वाकई हैरान कर देने वाली होती है। आज आपको हम ऐसी ही एक और हैरान करने वाली घटना के बारे में बताएंगे। चीन में एक न्यूली मैरिड कपल सुर्ख़ियों में है। यहां एक 38 साल अमीर महिला ने 23 साल के एक लड़के से शादी की है। आपको जानकर हैरानी होगी की महिला की सास उससे उम्र में केवल एक साल बड़ी है। ये शादी पिछले महीने हेन्नान प्रान्त के कियोंगघई शहर में हुई। जिसकी तस्वीरें वायरल होने के बाद दूल्हे और दुल्हन की उम्र को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं।

दोनों की उम्र में 15 साल का फर्क है। दोनों में रोमांस शुरू होने के बाद कुछ दिनों बाद ही महिला प्रेग्नेंट हो गई। जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया और लड़के ने पेरेंट्स के सामने प्रपोजल रखा। लेकिन, लड़के की फैमिली ने उम्र का हवाला देते हुए इस शादी को ठुकरा दिया। महिला ने इस फैसले के बाद लड़के की फैमिली को 66 लाख रुपए कैश दिए, एक रियल स्टेट लॉट और एक फेरारी स्पोर्ट्स कार दहेज में देने का फैसला किया।

दहेज में लगभग 20 करोड़ रुपए का गिफ्ट और कैश मिलने के ऑफर के बाद लड़के की फैमिली शादी के लिए तुरंत राजी हो गई। बता दें, महिला रियल स्टेट का बिजनेस करती है और पहले भी एक शादी कर चुकी है। पिछली शादी से उसका 14 साल का एक बच्चा भी है। इस कपल की शादी एक शानदार सेरेमनी में हुई। दोनों रेड कलर की फेरारी में सेरेमनी में पहुंचे थे। और दुल्हन सोने के गहनों से लदी हुई दिखी। शादी के वक्त दुल्हन प्रेग्नेंट थी।

कुछ लोगों ने उन्हें बधाई दी, लेकिन कुछ का दावा था कि लड़के ने अमीर महिला से पैसों के लालच में शादी की। एक यूजर ने लिखा, मैं एक बार फिर पैसों की ताकत को मान गया। इससे कुछ भी खरीदा जा सकती है। एक अन्य यूजर ने लड़के और उसके पिता पर जोक करते हुए लिखा, ”पिता- मेरे बेटे की दुल्हन पैसे वाली है। चलो कैश की डील के मंजूर कर लेते हैं

Check Also

शादी करके जिसे पति लाया घर, सुहागरात में वो निकला एक मर्द, सच्चाई जानकर चौंक गए सब

एक चौकाने वाली घटना सामने आई जिसमे सभी के होश उड़ गए। घटना इंडोनेशिया की …